बजाज Discover 150 के लुक ने लड़को को बनाया दिवाना, फीचर्स में देगी KTM को टक्कर

bajaj-discover-150

बजाज जल्द ही अपनी Discover को अपडेट करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की कंपनी इस बाइक को एक muscular look देने की कोशिश कर रही है। जिसके लिए इसके बाहरी लुक में बड़े बदलाव किए जा सकते है। माना जा रहा है की अगर ये बाइक भारत में लॉन्च होती है तो बजाज के लिए बड़ी गेम चेंजर साबित होगी। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस बाइक को अगस्त में लॉन्च करेगी। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आइए आपको बताते है इस बाइक के बारे में सारी डिटेल्स।

आपके जानकारी के लिए बता दें की आज के वर्तमान समय में बाइक कंपनियां आए दिन अपनी बाइक्स को नए अवतार में लॉन्च कर मार्केट में अपना दबदबा कायम कर रही है। यहीं वजह है की अब एक अलग ट्रेड सेट हो गया है की सेम मॉडल की बाइक्स को कंपनियां नए फीचर्स के साथ अपडेट कर रही है।

Bajaj Discover 150 इंजन

इस बाइक में आपको 144.8cc का इंजन मिलता है, जो की 14.3PS की पावर और 12.75 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं आपके जानकारी के लिए बता दें की कंपनी इस बाइक को नए प्लेटफॉर्म पर बना रही है। जिसका साफ मतलब है की बाइक के हिसाब से इंजन दमदार होगा।

ये भी पढ़े: Royal Enfield को कड़ी टक्कड़ देने आ रहा, Bajaj-Honda-Hero की नई बाइक

Bajaj Discover फीचर्स

बात करें इस बाइक के फीचर्स की तो इसमें आपको डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्टैंड अलार्म, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, हेडलाइट, ABS जैसे फीचर्स शामिल है।

इन बाइक्स से होगा सीधा मुकाबला

रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक का सीधा मुकाबला Yamaha Fz F1,Bajaj Pular 150, TVS Apache, Suzuki Gixxer, Honda Sp125, Hero Super Splendor जैसी बाइक्स से होगा।

Bajaj Discover 150 कब होगी लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को कंपनी इसी साल के अगस्त तक लॉन्च करेगी। लेकिन जबतक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आता तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। तबतक के लिए अगर आपको ये खबर पसंद आई तो आप इसको शेयर भी कर सकते है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।