Tata Altroz Racer को देखते ही लड़कों ने किया पीछा! तबाही फीचर्स के साथ दमदार लुक ने…

altroz-racer-2023

Tata Altroz Racer: नए सेगमेंट में पुरानी कारों को लॉन्च करने का मन बना चुकी Tata कंपनी अगले महीने एक और गाड़ी लेकर आ रही है। वैसे तो इसके कई वेरिएंट पहले से ही मार्केट में मौजुद हैं, लेकिन ये कुछ खास होने वाला है। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स का मानें तो टाटा अपनी Altroz Racer को नए वर्जन में लॉन्च करने का प्लान बना रहा है, जिसको लेकर इस समय सुर्ख़ियों का बाजार गर्म है। तो चलिए जानते हैं टाटा अपने इस नए वर्जन की कार में क्या खास देने वाला है।

जैसा की आप जानते ही होंगे की कुछ साल पहले तक गाड़ियों के डिज़ाइन में काफी पीछे रही टाटा कंपनी ने अपनी जोरदार वापसी करते हुए एक के बाद एक कई मॉडल लॉन्च किए हैं, यही कारण है की टाटा आज भारत की तीसरे सबसे बड़ी कार कंपनी बन चुकी है और जल्द ही दूसरे पायदान पर भी आ सकती है। वहीं, कंपनी Altroz Racer को एक स्पेशल एडिशन के तौर पर लॉन्च कर सकती है, जहां इसके फीचर्स काफी शानदार हो सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Tata Altroz Racer का लुक काफी हदतक अपने पिछले मॉडल के जैसे हो सकता है। हलांकि स्पेस के मामले में इसमें बदलाव किया जा सकता है। वहीं, टाटा की यह कार भी पुरानी ऑलट्रोज की तरह 5 सीटर होने वाली है। बता दें, सेफ्टी के मामले में इसका खासा ध्यान रखा गया है।

ये भी पढ़ें:पिछले महीने लॉन्च हुई Honda Shine 100 के फीचर्स देख, Splendor हुई बेहोस…!

दरअसल, सेफ्टी के मद्देनजर इसमें ड्यूल एयर बैग के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट और पार्किंग सेंसर जैसी फीचर्स दी जा सकती है। वहीं पावर विंडो फ्रंट, पैसेंजर एयर बैग, ड्राइवर एयर बैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, और एयर कंडीशनर का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

जानकारों के मुताबिक इसक गाड़ी के आने से भारत में पहले से मौजूद कुछ बड़े प्लेयर्स को चुनौती मिल सकती है। वहीं, एक बात साफ है की इसे लेकर मार्केट में अभी से ही माहौल बनना शुरु हो गया है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।