KTM 390 का गेम बजाने, शोरूम पहुंचने की तैयारी में Hero Karizma! GPS के साथ…

hero-karizma-2023

Hero Karizma: बाइक सेक्टर में तेजी से बदलती मांग को ध्यान में रखते हुए कुछ कंपनियां अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर चुकी है और जल्द ही इसका असर भी देखने को मिलने वाला है। वहीं, छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी, सभी कंपनियां अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बहुत जल्द हीरो मोटर कंपनी अपनी Hero Karizma को लॉन्च कर सकती है। एक ज़माने में अपने दमदार फीचर्स की वजह से सभी के दिलों की धड़कन बनी रही यह बाइक अचानक बंद हो गई थी, लेकिन अब ये खबर आ रही है की हीरो मोटरकॉप ने इसे दोबारा लॉन्च करने का निर्णय लिया है और जल्द ही इसे लेकर रिपोर्ट भी जारी कर सकती है।

एक बात साफ है की Hero Karizma नए लुक के साथ पहले की ही तरह स्पोर्ट्स बॉडी पर लॉन्च होगी। इस बाइक की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है और इसे ही आने वाली गाड़ी का मॉडल बताया जा रहा है। हालांकि कंपनी द्वारा इन तस्वीरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

अगर आप भी एक स्पोर्ट्स बाइक लेने का शौक रखते हैं और प्लानिंग भी कर चुके हैं तो फिर Karizma के लिए थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जैसे ही कंपनी इसके इंजन को फाइनल कर लेती है, उसके तुरतं बाद ही लॉन्च डेट की घोषणा भी कर देगी। इसके फीचर्स काफी हदतक मौजूदा समय में बिकने वाली स्पोर्ट्स गाड़ियों से मिलने वाले हैं। तो आइए जानते हैं की क्या खास दिया जा सकता है Hero Karizma में

ये भी पढ़ें:Yamaha X-Force: Yamaha ने लॉन्च किया Sports Scooter, डिज़ाइन देख उड़ जायेंगे होस!

खबरों के अनुसार, स्पोर्ट्स बॉडी पर आने वाली इस बाइक में सेफ्टी का खयाल रखा जाने वाला है, इसमें ओवर स्पीड अलार्म, इंटरनल डैमेज बीप के साथ एबीएस और दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक दिया जा सकता है। इन खूबियों के आने से बाइक के प्रति लोगों का आकर्षण बढ़ने वाला है, खासकर के आज की युवा पीढ़ी इसकी ओर खींची चली आने वाली है।

डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स के तौर पर करिजमा में स्पीडोमीटर, डिजिटल क्लॉक, ओडोमीटर, नेविगेशन, लोकेशन और ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधा मिलने की बात कही जा रही है। इन खूबियों के आने से जाहिर है की बाइक की कीमत भी बढ़ेगी। हालांकि हीरो की गाड़ियां अपने दमदार फीचर्स के मुकाबले काफी सस्ती मानी जाती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।