हो गया ऐलान! इस दिन लॉन्च होगी Splendor 2.O, फीचर्स में होगी ये खास..

Hero Splendor Plus 2.0

बाइक निर्माता कंपनी हीरो जल्द ही अपनी Splendor Plus को नए अवतार में लॉन्च कर सकता है। कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस बाइक में कई शानदार फीचर्स दिए गए है। रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को भारत में दिवाली के मौके पर लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि इसे लेकर अभी तक कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कि है। सूत्रों का मानें तो तस्वीरों में जैसा दिख रहा है ठीक ऐसे ही आपको एक रिमोट कंट्रोल भी मिलने वाला है। तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको बताते है इस बाइक के बारे में सारी डिटेल्स।

Hero Splendor Plus इंजन

इस बाइक में भी आपको 97.2cc का इंजन मिलेगा जो की 7.91bhp की पावर और 8.05NM की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। जानकारी के लिए बता दें की कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

Hero Splendor Plus फीचर्स

इस बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स मिल सकते है। आपको बता दें की इस बाइक में पहले से ही कई फीचर आ रहे थे। लेकिन अपडेटेड वर्जन में आपको डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, LED हेड लाइट, जीपीएस और नेविगेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, अंडर सीट स्टोरेज, यूऍसबी पोर्ट, ABS जैसे फीचर्स मिल सकते है।

ये भी पढ़े: ओ भाई साहब, दिल्ली की लड़कियों का दिल चुराने आ गई Hero Karizma! आनंद बिहार वाले

Hero Splendor Plus की नई मॉडल कब होगी लॉन्च

इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर कंपनी के तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस बाइक को कंपनी दिवाली के मौके पर भारत में लॉन्च कर सकती है।

Hero Splendor Plus नई मॉडल का इन बाइक्स के साथ होगा टक्कर

अगर हीरो इस बाइक को भारत में लॉन्च करती है तो इसका सीधा टक्कर Honda Sp125, Bajaj Discover, Suzuki Gixxer, Bajaj Pulsar, TVS Radeon, TVS Raider जैसी बाइक्स से होगाी।

अगर आप ये बाइक लेने की सोच रहे है तो आपको अभी कंपनी के आधिकारिक बयान का इंतजार करना चाहिए। बयान के बाद ये बाइक आपके लिए एक अच्छा ऑपशन हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।