Tata Sumo 2024: नए तेवर में सबकी खटिया खड़ी करने लखनऊ रवाना हुई सूमो! अब अम्मा…

Tata Sumo

Tata Sumo: पुरानी कारों को नए रंग-रूप में लॉन्च करने का फैशन तेजी से बढ़ रहा है, इस रेस में अब Tata की एंट्री भी हो चुकी है। अभी हाल में एक खबर सामने आई जिसके मुताबिक कंपनी अपनी कुछ पुरानी गाड़ियों को नए डिज़ाइन में लॉन्च करने जा रही है, इसमें जिस नाम की चर्चा सबसे अधिक हो रही है वो Tata Sumo है। ये कार काफी साल पहले लॉन्च हुई थी लेकिन एक बार फिर इसकी वापसी होने जा रही है, ऐसा माना जा रहा है की Tata Sumo को साल 2024 के मध्य में लॉन्च किया जाएगा और उसी वक़्त इसके फीचर्स भी जारी किए जाएंगे। नए बेस पर आने वाली इस कार को suv बॉडी पर डिज़ाइन किया जाएगा, लेकिन इसमें बदलाव भी हो सकता है।

अगर आप भी टाटा सूमो को पसंद करते हैं और हाल के दिनों में कार खरीदने की सोच रहे हैं, फिर इसके लिए रुक सकते हैं। कार में मिलने वाली खूबियां बेहद ही शानदार होने वाली हैं, जानकारों की मानें तो Tata Sumo के आने से भारतीय कस्टमर्स को एक नया विकल्प मिलेगा, इससे जाहिर तौर पर बाकी के प्लॉयर्स को टक्कर मिलने वाली है। लेकिन आधिकारिक जानकारी के बाद ही ये पता लगेगा की, किसे और कैसे चुनौती देने वाली है Tata Sumo,

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नए मॉडल पर आने वाली सूमो में इंजन से लेकर लुक तक में कुछ न कुछ अलग देखने को मिलेग, कार का इंटीरियर पहले के मुकाबले काफी एडवांस और स्मार्ट फीचर्स के साथ आएगा। इसमें आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टच स्क्र्रीन डिस्प्ले की सुविधा भी मिलने वाली है। कार में लगे डिजिटल डिस्प्ले के होने से आपको इसकी कुछ बेसिक खूबियों को कंट्रोल करने में आसानी होगी। इसमें जीपीएस नेविगेशन, डिजिटल क्लॉक, म्यूजिक के साथ और भी तमाम चीजें मिलने वाली हैं।

ये भी पढ़ें:Hero Splendor100 vs bajaj platina 100 vs Honda shine100: किस बाइक में है ज्यादा दम, आपके लिए..

6 से 7 सीटर सूमो में आटोमेटिक ट्रांसमिशन (AT) के साथ 6 स्पीड गेयर बॉक्स मिलने की उम्मीद जताई जा रही है, कम्फर्ट को बेहतर बनाने के लिए इसमें सीट्स को नए ढंग से लगाया जाएगा, कार में बड़े ही आराम से एक छोटा परिवार सफर कर सकता है। कीमत को लेकर अभी तक कोई भी सुचना नहीं मिली है, लेकिन जल्द ही इसके आने की खबर भी मिल रही है, कुछ दिनों पहले ये भी अफवाह उड़ी थी की सूमो के नए मॉडल को लखनऊ में टेस्टिंग के दौरान देखा गया

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।