बहुत जल्द सबके दिलों को चुराने आ रही है Tata Safari Strome 2025, ये रही खुफिया जानकारी

tata-safari-strome-2025

Tata Safari Strome 2025: भारतीय बाजार में टाटा मोटर कंपनी के सफारी गाड़ी को चाहने वालों की कमी नहीं है। कई बार कंपनी नई मॉडल निकालकर पुराने वाले को बंद कर देती है, लेकिन चाहने वालों की कमी नहीं होती है। कंपनी ने जब अपने सफारी को दूसरी बार अपडेट किया तो उसे काफी पसंद किया गया था। फिलहाल तो कंपनी ने इस गाड़ी (Tata Safari Strome) को बंद कर दिया है लेकिन इसके चाहने वाले अभी भी इस उम्मीद में बैठे हैं कि कंपनी इसे दोबारा लॉन्च करेगी। और अब बहुत जल्द यह बात सच होने वाली है।

दरअसल, पिछले कुछ समय से कई मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह खबरें आ रही है कि टाटा एक नई एसयूवी पर काम कर रही है। और सूत्रों की माने तो यह नई एसयूवी कोई और नहीं बल्कि Tata Safari Strome है, माना जा रहा है कि से 2025 के अंत तक  सामने लाया जा सकता है। तो चलिए आगे की खबर में हम आपको इस बेहतरीन एसयूवी में आने वाले बेहतरीन चीजों के बारे में बताते हैं।

Tata Safari Strome 2025 में आने वाली इंजन?

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि यह एसयूवी सिर्फ डीजल इंजन के साथ आ सकती है। और इसमें 2755 cc की इंजन देखने को मिल सकती है। जो इससे पहले इस रेंज में आने वाली किसी भी एसयूवी में नहीं देखने को मिली है। साथ ही आगे इस एसयूवी में आपको 7 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: टेस्टिंग के दौरान नज़र आई Tata Nexon facelift, इन खूबियों से लैस है ये एसयूवी

Tata Safari Strome 2025 की माइलेज?

जैसा कि ऊपर दिया गया है कंपनी इसके इंजन पावर को काफी हद तक बढ़ा सकती है इसलिए इसके माइलेज में भी कमी देखने को मिल सकती है। यानी कि अब यह एसयूवी लगभग 10 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। साथ ही इसमें आपको लगभग 60 लीटर की फ्यूल टैंक भी दी जा सकती है।

Tata Safari Strome 2025 की फीचर्स?

इस एसयूवी में आपको कुछ एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जिसमें पैनोरमिक सनरूफ, रिमोट स्टार्ट-स्टॉप बटन और बॉस म्यूजिक सिस्टम दिए जा सकते हैं। वहीं, आगे कुछ बेसिक फीचर्स में पॉवर स्टियरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और व्हील कवर जैसी चीजें दी जा सकती है।

Tata Safari Strome 2025 की कीमत?

कंपनी के सूत्रों की मानें तो इसके शुरुआती कीमत लगभग 30 लाख रुपए (एक्स शोरूम) हो सकती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।