सबको हैरान करने आ रही है TATA NEXON RED DARK Edition, जापानी फीचर्स…

tata-nexon-red-edition

TATA NEXON RED DARK Edition: बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स के साथ दमदार खूबियों वाली गाड़ी का निर्माण करने के मामले में तेजी से आगे बढ़ रही Tata कंपनी अगले कुछ महीने में नई कारों को लॉन्च करने जा रही है। इन गाड़ियों की सबसे खास बात होगी इनमें सभी फीचर्स का होना। अब आप सोच रहे होंगे की फीचर्स तो सभी गाड़ियों में होते हैं फिर ये बाकी सबसे अलग कैसे है, तो बता दें की कंपनियां अपनी गाड़ियों को कीमत और वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग फीचर्स देती हैं, लेकिन लिमिटेड एडिशन के तौर पर लॉन्च होने वाली गाड़ियां इस मामले में काफी किस्मत वाली होती हैं।

अब अपने स्क्रीन पर मौजूद इस कार को ही देख लीजिए, खूबसूरत लुक और शानदार डिज़ाइन के साथ आने वाली इस गाड़ी का नाम है Tata Nexon RED DARK एडिशन। नए बेस के साथ अगले कुछ महीनो में लॉन्च होने जा रही नेक्सॉन को खास तौर पर तैयार किया गया है। इस गाड़ी की खास बात ये है की इसमें वो सभी खूबियां मिलेंगी, जो बाकी अन्य वैरिएंट्स में नहीं मिलती है।

ऐसे ही फीचर्स के साथ कार की खूबसूरती और भी बढ़ने वाली है। वहीं, जानकारों के मुताबिक आज के कस्टमर्स को लिमिटेड या फिर स्पेशल रेंज वाली गाड़ियां ज्यादा पसंद आती हैं और इस बात को कंपनियां भी जान चुकी हैं। Tata मोटर्स, नेक्सॉन के साथ-साथ SAFARI मॉडल को भी इस सेगमेंट में लॉन्च करने वाले हैं और इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। अगर आप भी इसे बुक करने की सोच रहे हैं तो फिर जल्द से जल्द नजदीकी शोरूम जाएं, देर होने पर आपको वेटिंग टाइम दिया जा सकता है।

ये भी पढ़े: लॉन्च के कुछ हफ्ते बाद ही Honda Shine 100 को आया चक्कर! TVS Fiero को 80 हजार…

जहाँ तक बात इंजन की है तो अभी भी ये कन्फर्म नहीं हो सका है की इसमें कोई बदलाव हो रहा है या फिर नहीं। हालांकि जानकारों का यही मानना है की इंजन में कोई भी बदलाव नहीं होगा। मौजूदा समय में इस गाड़ी के मैन्युअल ट्रांसमिशन में XE, XM, XM(S), XZ, XZ Plus, XZ Plus dual tone, XZ Plus (O), XZ Plus (O) dual tone, XZ Plus Dark Edition, and XZ Plus (O) Dark Edition वेरिएंट की बिक्री की जाती है। वहीं, आटोमेटिक ट्रांसमिशन में XMA, XMA (S), XZA Plus, XZA Plus dual tone, XZA Plus Dark Edition, XZA Plus (S), XZA Plus dual-tone (S), XZA Plus (O), XZA Plus (O) dual tone, and XZA Plus (O) Dark Edition वेरिएंट आते हैं।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।