नए फीचर्स के साथ धमाल मचाने आ रही है Kia Seltos 2023, फ्रि मिलेगा…

kia-seltos-2023

Kia Seltos 2023, ये इस समय भारत में सबसे अधिक चर्चित गाड़ी है, और खबरों की मानें तो जल्द ही लॉन्च होने भी जा रही है। बिलकुल सही सुन रहे हैं आप, किआ मोटर्स ने Seltos 2023 को लॉन्च करने का प्लान बना लिया है और जल्द ही इसे सबके सामने पेश किया जा सकता है। एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, नई Seltos 2023 में कंपनी के तरफ से सारी कमियां दुर करने की उम्मीद जताई जा रही है, जो कि इससे पिछले मॉडल में नहीं की गई थी। कार के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए अभी इंतजार करना होगा, क्योंकि कंपनी की ओर से ज्यादा कुछ साझा नहीं किया गया है।

बता दें, मौजुदा 5 सीटर Kia Seltos में Manual, Clutchless Manual (IMT), Automatic (CVT), Automatic (TC) और Automatic (DCT) ट्रांसमिशन दिए जा रहे हैं। वहीं, इस कार को Global NCAP से सेफ्टी के तौर पर 3 रेटिंग मिली है। मौजूदा समय में कार कुल 7 वैरिएंट्स (HTE, HTK, HTK+, HTX, HTX+, GTX+, and X Line) में उपलब्ध है। साथ ही इसमें 10.25 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले, क्रूजर कंट्रोल, 6 एयर बैग, 360 डिग्री कैमरा के साथ आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसी खूबियां दी जा रही है।

ये भी पढ़े: 1.60 लाख किमी वारंटी के साथ 500km की रेंज लेकर भारत पहुंची Kia EV6! कीमत…

वहीं, Kia Seltos 2023 के आने से Maruti Suzuki Grand Vitara, Toyota Urban Cruiser Hyryder, Hyundai Creta, Volkswagen Taigun, Skoda Kushaq और MG Astor जैसी गाड़ियों को तगड़ी चुनौती मिलेगी। इन कारों ने भी अपनी परफॉरमेंस से सभी का दिला जीता है, जिसमें की Skoda Kushaq के एक नए वेरिएंट को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है।

सूत्रों की मानें तो Kia Seltos 2023 के बेस वेरिएंट को 12.92 लाख रुपये (ऑन रोड ) कीमत में खरीदी जा सकती है, जबकि टॉप मॉडल के लिए आपको 23.55 लाख रुपये तक देने पड़ सकते हैं। अगर आप आने वाले समय में कार लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Kia Seltos 2023 एक बेहतर विकल्प हो सकता है। बता दें कि कंपनी इस कार को बाकियों के मुकाबले काफी कम कीमत में लॉन्च कर सकती है, क्योंकि कंपनी मीडिल क्लास लोगों को टारगेट कर रही है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।