लॉन्च से पहले दिखी Tata Nano, फीचर्स देख लड़कियों ने कहा “नैना तेरे कजरा रे है Nano पे हम दिल हारे है”

tata-nano-2023

टाटा अपनी दमदार कारों के लिए जानी जाती है,लेकिन इस बार टाटा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की टाटा एक बार फिर से अपनी सबसे चर्चित कार Tata Nano को लॉन्च कर सकती है। आपक बता दें की इस बार नैनो को नए प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट की मानें तो इस बार कार में कई बेहतरीन फीचर्स और पहले से ज्यादा बड़ा बूट स्पेस मिल सकता है। कई मीडिया रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया जा रहा है की इस बार टाटा अपनी कार को पहले ज्यादा बड़ी यानी साफ है की इस बार Nano को एसयूवी के प्लेटफॉर्म पर बना सकती है। अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे है तो आइए जान लेते है की आपको इस नए Tata Nano 2023 में क्या कुछ मिलने वाला है।

Tata Nano 2023 इंजन

जहां पहले टाटा इस कार इसमें 624cc का इंजन देती थी, जो की 37.48bhp की पावर और 48NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। तो वहीं इस बार आपको इससे भी ज्यादा दमदार इंजन मिल सकता है।

Tata Nano 2023 फीचर्स

बात करें कार में मिलने वाले फीचर्स की तो इस बार कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, क्रूज कंट्रोल, बड़ा बूट स्पेस, सनरुफ, एंटी थेफ्ट अलार्म, फ्रंट पावर विंडो, सीट बेल्ट अलार्म, एयरबैग, 360 कैमरा, पहले से बड़ी हेडलाइट जैसे फीचर्स मिल सकते है।

ये भी पढ़े: IPL छोड़कर Tata Tiago EV देखने वाले कस्टमर्स ने फीचर्स को बताया साबकी अम्मा, पहले…

Tata Nano 2023 कब होगी लॉन्च

अभी तक कंपनी के तरफ से लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साल के अंत से पहले कंपनी इस कार को पेश कर सकती है।

Tata Nano 2023 कीमत

इस कार के कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ये माना जा रहा है की इसकी कीमत लगभग 10 लाख के बीच हो सकती है। तो अगर आप भी इस कार को लेना चाहते है तो आपको अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।