तबाही फीचर्स के साथ दमदार इंजन लेकर आ रही है Tata Harrier 2024, ये होगी कीमत

tata-harrier-2024

Tata Harrier 2024: भारतीय ऑटो बाजार में बहुत जल्द टाटा मोटर कंपनी एक नई एसयूवी को लॉन्च करने वाली है। दरअसल, कंपनी के द्वारा बताया गया है कि यह कोई नई एसयूवी नहीं बल्कि टाटा मोटर कंपनी की मौजूदा एसयूवी Tata Harrier की अपडेट वर्जन होने वाली है। और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस एसयूवी को 2024 के शुरुआती महीनों में लॉन्च कर दिया जा सकता है।

बता दें की ट्रायल के दौरान सड़कों पर इसकी एक झलक भी देखने को मिली है, जिसे पता चलता है कि इसका डिजाइन मौजूदा कार के मुकाबले पूरी तरीके से बदली हुई है। फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको इस नई अपडेट के साथ आने वाले तमाम चीजों के बारे में बताएंगे। जिसमें इसके इंजन से लेकर के फीचर्स और माइलेज से लेकर के कीमत सभी चीजों की जानकारी मौजूद होने वाली है।

Tata Harrier 2024 में आने वाली इंजन

जैसा कि मीडिया रिपोर्ट द्वारा कहा जा रहा है इस नई एसयूवी को महज डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। जो कि आपको 1956 सीसी में देखने को मिलने वाली है। इसके साथ ही यह भी मौजूद एसयूवी के तरह मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन से लैस हो सकती है। वहीं, सूत्रों के द्वारा बताया जा रहा है कि इस एसयूवी में आपको लगभग 400 लीटर का बूट स्पेस भी देखने को मिल सकता है।

Tata Harrier 2024 की माइलेज

खबरों की माने तो इसमें आपको लगभग 60 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिल सकता है। वहीं, इस एसयूवी को मेहज डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जो कि लगभग 15-16 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

ये भी पढ़ें: शोरूम पहुंचा दमदार फीचर्स वाला Ather 450S, इस कीमत में नहीं मिलेगी ये वाली रेंज

Tata Harrier 2024 में आने वाली खास फीचर्स

कंपनी के सूत्रों की माने तो इस अपडेट में आपको तमाम तरीके के नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जिसमें की वेंटिलेटेड सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ, 8 एयरबैग एलॉय व्हील्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और सोनी म्यूजिक सिस्टम जैसी चीजे शामिल हो सकती है।

Tata Harrier 2024 की कीमत

खबरों की माने तो इस एसयूवी की टोटल 18 वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 15 लाख रुपए हो सकता है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।