लॉन्च होने जा रही है Bajaj Pulsar 135? नए इंजन के साथ लड़कों को मिलेगा ये वाला…

bajaj-pulsar-135

Bajaj Pulsar 135: बजाज मोटर कंपनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मोटरसाइकिलों में से एक को कंपनी दोबारा से नई इंजन के साथ भारतीय सड़कों पर उतारने को लेकर विचार कर रही है। दरअसल, कंपनी अपनी Bajaj Pulsar को नए इंजन यानी कि 135 सीसी के इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

लेकिन तमाम मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह बताया जा रहा है कि कंपनी एक नई अपडेटेड बाइक पर काम कर रही है और कयास लगाया जा रहा है कि वह Bajaj Pulsar ही है। हालांकि जब तक कंपनी की ओर से कोई अधिकारी घोषणा नहीं की जाएगी तब तक इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। लेकिन फिलहाल मीडिया रिपोर्ट द्वारा इस बाइक में होने वाली तमाम अपडेटो के बारे में बताई गई है। जो कि आगे की खबरों में हम आपको बताने वाले हैं।

Bajaj Pulsar 135 Engine: क्या इंजन में होगा कोई बदलाव

कंपनी के सूत्रों की माने तो बजाज इस बाइक को अपडेट ही इसके इंजन पावर को बदलने के लिए कर रही है। माना जा रहा है कि इस बाइक में आपको 135 सीसी की इंजन देखने को मिल सकती है। जिसमें की राइडिंग मोड भी शामिल हो सकते हैं। वहीं, आगे बताया जा रहा है की बाइक के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Bajaj Pulsar 135 Mailage: माइलेज

फिलहाल बजाज पल्सर की सबसे ज्यादा 125cc और 150cc की बाइके मार्केट में बेची जाती है। और अब इसमें 135cc भी शामिल होने जा रही है। इसीलिए माना जा रहा है कि पिछले दोनों बाइकों के मुकाबले इसकी माइलेज थोड़ी ज्यादा हो सकती है। सूत्रों की मानें तो यह बाइक लगभग 50 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

ये भी पढ़ें: तबाही फीचर्स के साथ दमदार इंजन लेकर आ रही है Tata Harrier 2024, ये होगी कीमत

Bajaj Pulsar 135 features: नए फीचर्स होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कुछ नए फीचर्स के मद्देनजर Bajaj Pulsar 135 में आपको राइटिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी, एलइडी हैडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और सिंगल चैन एवीएस जैसी कुछ खास चीजें शामिल हो सकती है।

Bajaj Pulsar 135 Price: नई अपडेट वाली बाइक की क्या होगी कीमत

खबरों की माने तो 1.20 लाख रुपए Bajaj Pulsar 135 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत हो सकती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।