मात्र 4 हजार में घर ले जाए Tata Altroz की ये मॉडल, फीचर्स बोले तो रापचीक

Tata Altroz new model

Tata Altroz new model: अपने फीचर्स को लेकर के टाटा मोटर्स के इस कार का भारतीय बाजार में एक अलग पहचान बना हुआ है। अब इसको लेकर के खबर आ रही है कि कंपनी अपने इस कार के एक नए मॉडल पर काम कर रही है। यह कार कोई और नहीं बल्कि Tata Altroz है। कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए मॉडल के तेहत आपको गाड़ी के कुछ भागो में बदलाव देखने को मिल सकता है। हालांकि इसके संपूर्ण मॉडल को चेंज नहीं किया जा सकता है। आपको बता दे इसको लेकर के टाटा मोटर्स के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Tata Altroz के इस नए मॉडल को कब तक लॉन्च किया जाएगा, इसको लेकर के अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि इसे साल 2024 के अंतिम महीने यानी कि दिसंबर तक लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, न सिर्फ इसके मॉडल के कुछ भागों को बल्कि इसमें तमाम प्रकार के नई चीजों को भी जोड़ा जा सकता है। जिसमें आज के समय में चल रहे आधुनिक फीचर्स भी शामिल हैं।

कहा जा रहा है कि इस आधुनिक फीचर्स के मद्देनजर आपको टाटा अल्ट्रोज के इस नए मॉडल में मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, गूगल असिस्टेंट, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और व्हील कवर जैसे कुछ फीचर्स दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: OMFO! धर्राटे काटने आ गई Tata Nexon Ev की नई वैरिएंट, फीचर्स एकदम अचारी

Tata Altroz new model का इंजन

Tata Altroz के इस नए मॉडल में आपको दो पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है। जो कि 1198cc और 1199cc का हो सकता है। वहीं, कार के इस नए मॉडल में आपको लगभग 300 लीटर का बूट स्पेस दिया जा सकता है।

Tata Altroz new model की माइलेज

फिलहाल, कहा जा रहा है कि इस इंजन पावर के साथ यह कार लगभग 15 kmpl से लेकर 19 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। वहीं, इस कर में आपको लगभग 45 लीटर की फ्यूल टैंक भी दिया जा सकता है।

Tata Altroz new model की कीमत

टाटा मोटर्स के Altroz के इस नए मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 9 लाख रुपए के करीब हो सकती है। हालांकि, इस कीमत में बाद में आपको बदलाव भी देखने को मिल सकता है।

LATEST POSTS:-