Sedan car offer: लूट लीजिये सर, इसके बाद भूलकर भी इतना बड़ा…

sedan-car

Sedan car offer: सेडान कारों के लिए एक बार फिर भारतीय कस्टमर्स में रूचि बढ़ती हुई नजर आ रही है, इसी को और बढ़ाने के लिए कंपनियां नए ऑफर्स भी लेकर आ रही हैं। अगर आप भी आने वाले फेस्टिव सीजन में कार खरीदने की सोच रहे हैं तो बड़ी बचत कर सकते हैं। वो ऐसे की कुछ कार मेकर्स ने अपनी गाड़ियों पर बंपर ऑफर देने का ऐलान किया है।

चलिए जानते हैं किस कार पर कितने रुपये की छूट मिल रही है और कैसे इसका लाभ ले सकते हैं। इस आर्टिकल में सिर्फ सेडान कारों को शामिल किया गया है, जिनके साथ इस महीने ऑफर पेश किया गया है। skoda salvia स्कोडा मोटर्स की टॉप सेलिंग कार सैल्विया पर इस महीने 1.5 लाख रुपये की छूट दी जा रही है।

इसमें 60 हजार रूपए का कैश डिस्काउंट भी शामिल है। सेडान सेगमेंट में इस कार पर सबसे अधिक छूट मिल रही है। ऑफर की अन्य डिटेल्स के लिए स्कोडा मोटर्स की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं, वहां बाकि की जानकारी भी मिल जाएगी। Honda City देश में सबसे अधिक सेडान कार बेचने वाली होंडा कंपनी भी अपनी city पर ऑफर लेकर आई है।

ये भी पढ़ें: मात्र 4 हजार में घर ले जाए Tata Altroz की ये मॉडल, फीचर्स बोले तो रापचीक

इस कार पर पुरे 75 हजार रुपये की छूट मिल रही है, इसमें 25 हजार रूपए एक्सचेंज बोनस, 6 हजार रुपये बोनस मिल रहा है। इन सबके साथ 20 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट छूट रहा है। आपको बता दें की इस कार के अपडेटेड मॉडल को इसी साल लॉन्च किया गया था, हालांकि हालिया सेल्स रिपोर्ट में कार को सालाना आधार पर गिरावट देखने को मिल रही है।

Maruti Suzuki Ciaz मारुती सुजुकी के पास गिने-चुने सेडान मॉडल हैं और उन्हीं में से एक Maruti Suzuki Ciaz भी है। इस कार पर अक्टूबर महीने में 38 हजार रुपये तक का लाभ ले सकते हैं। इसमें 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

9.30 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में आने वाली ciaz की बिक्री बेसिक ही रही है। Hyundai Verna हुंडई मोटर्स की पांच स्टार सेफ्टी रेटिंग वाली verna पर भी अक्टूबर महीने में ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक Hyundai Verna पर 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट लिया जा सकता है। इसमें एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।