Maruti Brezza से भी कम की emi में लेकर जाएं Powertrac Euro 50 Next? ये रही कीमत

powertrac-euro-50-next

Powertrac Euro 50 Next: खेती करने वाले किसान भाई लोगों के पास आज ट्रैक्टर के तौर पर कई विकल्प हैं, वो अपनी जरुरत के हिसाब से किसी भी कंपनी के किसी भी ट्रैक्टर को खरीद सकते हैं। हलांकि कभी-कभी जानकारी के आभाव में वो गलत चयन कर लेते हैं, लेकिन इसी के बारे में सही जानकारी आपको अभी देने वाले हैं।

52 HP सेगमेंट में आने वाले Powertrac Euro 50 Next की परफॉरमेंस हाल के दिनों में बेहद ही दमदार रही है। चलिए आपको इसके फीचर्स से परिचय करवाते हैं, उसके साथ ही जानेंगे की क्या है कीमत। 60 लीटर फ्यूल टैंक क्षमता के साथ आने वाला Powertrac Euro 50 Next 12 फॉरवर्ड + 3 रिवर्स गियर बॉक्स के साथ आता है।

इससे इसकी क्षमता और पावर का अंदाजा लगाया जा सकता है। ये 46 पीटीओ एचपी जेनरेट करने में सक्षम है, मौजूदा मॉडल में 2WD मिलता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही इसमें 4WD को भी जोड़ा जा सकता है। कीमत की बात करें तो इसे 8.4 लाख रुपये से लेकर 8.75 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Honda ने लॉन्च की अपनी पहली CNG वाली सेडान कार, किसी 5 सितारा होटर से कम नहीं है ये Honda City CNG

इसमें कॉम्पैक्ट और मल्टी प्लेट ऑयल इमर्स्ड डिस्क ब्रेक की सुविधा है, जोकि कठिन रस्ते पर आपकी सेफ्टी को सुनिश्चित करता है। पॉवरट्रैक यूरो 50 नेक्स्ट में 2000 किलोग्राम वजन उठाने की क्षमता है। इस यूरो 50 नेक्स्ट ट्रैक्टर में दमदार वर्क के लिए ट्रेड पैटर्न वाले टायर शामिल हैं। टायरों का साइज 7.5 X 16 फ्रंट टायर और 14.9 x 28 रिवर्स टायर हैं।

Powertrac Euro 50 Next देश के सबसे पसंदीदा ट्रैक्टर्स में से एक है, इसकी परफॉरमेंस सालों से दमदार बनी हुई है, किसान भाइयों से मिले रिव्यु के आधार पर जो बातें सामने आ रही हैं उनके मुताबिक ट्रैक्टर को मेन्टेन करना बाकी ट्रैक्टर्स के मुकाबले आसान होता है। इसकी सर्विस कॉस्ट भी बजट में है और अवधि भी लंबी है।

Euro 50 Next के एक फाइनेंस प्लान को देखें तो अगर आप इसे खरीदने के लिए 84,500 रुपये का डाउनपेमेंट करते हैं और ब्याज 13 % लगता है तो इसके बदले मासिक तौर पर 17,304 रुपये की EMI भरनी होगी। ये लोन 60 महीने यानी की पांच साल के लिए होने वाला है। अन्य फाइनेंस प्लान भी शानदार हैं।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।