नए अवतार में लॉन्च होने जा रही है Tata Altorz? अभी देखें इंजन की ताकत

tata-altroz

टाटा मोटर्स अब मजबूती के साथ-साथ अपने डिजाइन पर भी खासा ध्यान दे रही है। दरअसल, जब कंपनी ने Tata Altorz को लॉन्च किया है, तबसे ही यह बात कही जा रही है कि टाटा अब अपनी डिजाइन को लेकर काफी अलग सोच रही है। और अब इसकी एक झलक हमें कंपनी की आने वाली नई Altroz में देखने को मिल सकती है। जी हां सही सुना है आपने कुछ मीडिया रिपोर्ट द्वारा बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस कार को नए मॉडल के साथ अपडेट करने जा रही है।

हालांकि बताया यह भी जा रहा है कि सिर्फ इसका मॉडल नहीं बल्कि इसके फीचर्स भी बदले जा सकते हैं। आगे हम आपको इस नए अपडेट में आने वाली फीचर्स से लेकर के इंजन पावर और कीमत से लेकर के माइलेज तक के बारे में बताने जा रहे हैं।

कैसा होगा अपडेटेड कार का इंजन

कंपनी की इस नई कार में आपको 1462 cc की इंजन देखने को मिल सकती है। साथ ही कार अपडेट के बाद लगभग 103 bhp की पावर देने में सक्षम हो सकती है। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि इसमें मौजूदा मॉडल के मुकाबले ज्यादा बूट स्पेस भी देखने को मिल सकता है। यानी कि इसमें आपको लगभग 400 लीटर का बूट स्पेस दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Top 5 bikes of Bajaj: ये हैं बजाज की धाकड़ गाड़ियां, देती हैं 75 का माइलेज

अपडेट के बाद कैसी होगी माइलेज

इस नए अपडेट के साथ इसकी मौजूदा माइलेज देने की क्षमता कम हो सकती है। क्योंकि इसमें ज्यादा पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। यानी कि अपडेट होने के बाद पेट्रोल इंजन के साथ यह कार लगभग 21 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

क्या नया फीचर्स आने वाला है

कंपनी के सूत्रों की माने तो इस नई अपडेट में कुछ एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इसमें आपको वेंटिलेटेड सीट्स, कप फोल्डर, पैनोरमिक सनरूफ, और सीट के साथ एलइडी स्क्रीन जैसे कुछ एडवांस कितने टेंपरेचर दिए जा सकते हैं।

अपडेट के बाद क्या होगी इसकी नई कीमत

रिपोर्ट्स के माध्यम से बताया जा रहा है कि अपडेट के बाद इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 9.50 लाख रुपए होती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।