Top 5 bikes of Bajaj: ये हैं बजाज की धाकड़ गाड़ियां, देती हैं 75 का माइलेज

top-5-bikes-of-bajaj

Top 5 bikes of Bajaj: भारतीय बाजार में फिलहाल बजाज मोटर कंपनी की काफी सारे बाइकें बिक रही है। और ग्राहक भी इस कंपनी के बाइकों को काफी पसंद करते हैं। लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें यह समझ नहीं आता है कि बाजार मोटर कंपनी की कौन-कौन सी बाइक है सबसे अच्छी है। अगर आप भी इन लोगों ऐसे लोगों में आते हैं, तो आज के इस खबर में हम आपको बजाज कंपनी की पांच ऐसी बाइकों के बारे में बताएंगे जो फिलहाल भारतीय मोटर बाजार में सबसे ज्यादा बिक रही है।

Bajaj Pulsar 150

बजाज मोटर कंपनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में सबसे पहले नंबर पर Pulsar 150 आती है। इस बाइक में आपको 149 सीसी की इंजन देखने को मिल जाती है। जो कि लगभग 45 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 77,000 रुपए के करीब पड़ती है।

Bajaj Platina

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बजाज प्लैटिना आता है। अपने माइलेज को लेकर जाने जाने वाली बाइकों में शुमार इस बाइक में आपको 99.27 सीसी की इंजन दिया जाता है। जो कि लगभग 75 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 67,000 रुपए के करीब पड़ती है।

ये भी पढ़ें: भारतीय बाज़ार में में 14 जुलाई को लॉन्च होगी BMW X5 facelift, सोशल मीडिया पर कंपनी ने…

Bajaj Avenger Street

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बजाज एवेंजर स्ट्रीट आता है। अपने क्रूजर लुक के कारण इस बाइक में आपको 220 सीसी की इंजन दिया जाता है। जो कि लगभग 45 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 95,000 रुपए के करीब पड़ती है।

Bajaj CT 100

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर बजाज CT100 आता है। अपने माइलेज को लेकर जाने जाने वाली बाइकों में शुमार इस बाइक में आपको 102 सीसी की इंजन दिया जाता है। जो कि लगभग 78 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 55,000 रुपए के करीब पड़ती है।

Bajaj Discover 125

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर बजाज डिस्कवर 125 आता है। इस बाइक में आपको 124.5 सीसी की इंजन दिया जाता है। जो कि लगभग 60 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 65,000 रुपए के करीब पड़ती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।