लॉन्च से पहले दिल्ली की सड़कों पर घूमती नजर आई Platino 125, फीचर्स देख लड़के हुए फैन

bajaj-platino-125

भारत में स्पोर्टस बाइक की डिमांड काफी तेजी से बढ़ी है। ऐसे में सभी बाइक बनाने वाली कंपनियां आए दिन अपनी बाइक्स को नए अवतार में लॉन्च कर रही है। इसी सिलसिले में कई रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की बजाज भी अपनी Platina को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। इस बाइक को लेकर कंपनी ने काम भी शुरू कर दिया है। हालांकि कंपनी के तरफ से इस बाइक को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट की मानें तो बजाज Platina को एक स्पोर्टस बाइक के तर्ज पर भारत में पेश करने वाली है। जानकारों की मानें तो कंपनी स्पोर्टस बाइक के सेगमेंट में सस्ती बाइक पेश कर अपना दबदबा कायम करना चाहती है। तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको बताते है इसकी पूरी डिटेल्स।

Bajaj Platina 125 का क्या होगा नया नाम

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बाइक को कंपनी Platino 125 के नाम से पेश करेगी। हालांकि जब तक ये बाइक भारत में लॉन्च नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

Bajaj Platino 125 इंजन

इस बाइक में आपको 124.6cc का इंजन मिलेग जो की 6.33kW की पावर और 9.81NM का टार्क जनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक के डिजाइन के हिसाब से यह एक दमदार इंजन साबित होगा।

ये भी पढ़े: 7,393 रुपये RTO चार्ज देकर घर ले जाएं 70kmpl माइलेज वाली Bajaj Platina 110 ABS

Bajaj Platino 125 फीचर्स

बात करें बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको पहले के मुकाबले कई शानदार और एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, एंटी थेप्थ अलार्म, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, स्टैंड अलार्म, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, इंजन इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर शामिल है।

Bajaj Platino 125 कब होगी लॉन्च

इस बाइक के लॉन्च के डेट को लेकर अभी तक कोई आधिकारीक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो कंपनी इस बाइक को साल के अंत तक भारत में लॉन्च कर सकती है।

Bajaj Platino 125 कीमत

इस बाइक के कीमत को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इसकी कीमत 1 लाख से लेकर 1.75 लाख तक हो सकती है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।