Tata Sierra के नए अवतार ने मचाया भौकाल, देखते ही लड़को ने लगाई शो-रूम में लाइन

tata-sierra

90 के दशक की रानी कहे जाने वाली Tata Sierra को कंपनी एक बार फिर से लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस कार को ऑटो एक्सपो में पहले देखा जा चुका है। जहा पहले ये एसयूवी डीजल इंजन में आया करती थी, तो वहीं अब इस एसयूवी को कंपनी इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने वाली है। पहले के मुकाबले इसमें कई शानदार और एडवांस फीचर्स भी मिलेगे, जो आज से पहले टाटा की किसी गाड़ियों में नहीं देखा गया है। वहीं ये एसयूवी टाटा कंपनी की पहली इतनी बड़ी इलेक्ट्रिक एसयूवी होगी। तो अगर आप भी इस एसयूवी को लेना चाहते है तो आइए आपको बताते है इसके सारे डिटेल्स के बारे में।

Tata Sierra इंजन

इस इलेक्ट्रिक एसयूवी के इंजन को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें की इसमें आपको एक दमदार इंजन मिलने वाला है। आपके जानकारी के लिए बता दें की जो Tata Sierra पहले आती थी उसमें 483 DLTC इंजन मिलता था।

ये भी पढ़े: अरे भाई साहब गजब! आ गई नई TATA Safari 2024, फीचर्स में Fortuner को देगी टक्कर

Tata Sierra फीचर्स

बात करें एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको कई एडवांस फीचर्स मिलने वाला है। जिसमें 360 कैमरा, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, ABS, EBD, सनरूफ, डैश कैम, पार्किंग सेंसर, अडजस्टेबले स्टीयरिंग, अलॉय व्हील, जैसे फीचर्स शामिल है।

Tata Sierra कब होगी लॉन्च

इस एसयूवी के लॉन्च को लेकर कंपनी के तरफ से भी किसी भी तरह का कोई अपडेट सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो साल 2025 में कंपनी इस एसयूवी को लॉन्च करेगी।

Tata Sierra की कीमत

इस एसयूवी के कीमत की बात करें तो कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इसकी कीमत 25 लाख तक हो सकती है। आपके जानकारी के लिए बता दें की लॉन्च के बाद कीमत ज्यादा या कम भी हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अगर ये एसयूवी भारत में लॉन्च होती है तो टाटा समूह के लिए यह एक बड़ा गेम चेंजर साबित होगी। तो अगर आप भी इस एसयूवी को लेना चाहते है तो आपको अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।