MT 15 V3 के फीचर्स को देखते ही लड़कियों ने Boyfriend कर दी मांग, कहा पहले बाइक फिर…

yamaha-bike

जब भी कम बजट स्पोर्ट्स बाइक लेने की बात होती है तो मन में सबसे पहले यमाहा की R15 ही आती है। लेकिन कुछ समय पहले ही यमाहा ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई स्पोर्ट्स बाइक MT 15 को मार्केट में उतार था, जो आने के साथ ही वेटिंग में चली गई थी। अब कंपनी के सूत्रों का कहना है कि यमाहा दुबारा से MT 15 को अपडेट करने जा रही है, जिसे MT 15 V3 के नाम से जाना जाएगा। बता दें, इसमें सबसे बड़ा बदलाव इसके डिजाइन को लेकर किया जा सकता है।

वहीं, एक्सपर्ट्स की मानें तो MT 15 V3 का डिजाइन बहुत हदतक R15 V4 से मिलता झुलता रह सकता है। हालांकि इस बारे में कंपनी का बयान आना अभी बाकी है। फिलहाल, आगे हम आपको इसी बाइक में आने वाले फीचर्स, इंजन पावर, माइलेज और प्राइस रेंज के बारे में बताएंगे।

MT 15 V3 में आने वाली इंजन

यमाहा कि MT 15 V3 में आपको 155cc की BS6 इंजन देखने को मिल सकती है, जो कि 18.1 bhp की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकती है। इसके साथ ही इसमें 6 स्पीड मैनुअल गियर दिया जा सकता है, जो कि पहले वाले वर्जन में भी मौजुद है। बता दें, इंजन को कुल करने के लिए इसमें Liquid Cooled सिस्टम दिया जा सकता है।

MT 15 V3 में आने वाले फीचर्स

Yamaha MT 15 V3 में आपको डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एवीएस सिस्टम, फ्युल गेज, USB मोबाइल चार्जर, स्टैंड इंडिकेटर और इंजन ऑफ बटन जैसी चीजे फीचर्स दी जा सकती है। वहीं, कुछ खास फीचर्स के तौर पर इसमें मोबाइल क्कनेक्टिविटी जैसी चीजें जोड़ी जा सकती है।

ये भी पढ़े: 560km फुल टैंक माइलेज वाली Yamaha MT 15 V2 2023 हुई लॉन्च! मिल रहा 10 लीटर…

MT 15 V3 कैसी माइलेज देगी

माइलेज के मामलें में यह बिलकुल R15 V4 के जैसे हो सकती है, क्योंकि इसमें भी उसी के इंजन का इस्तमाल किया जा सकता है। फिलहाल, खबरों की मानें तो Yamaha MT 15 V3 की माइलेज 51.4 kmpl हो सकती है।

क्यो होगी MT 15 V3 की कीमत

कीमत के मामलें में बाइक थोड़ी ज्यादा हो सकती है, क्योंकि इसका डिजाइन पूरे तरह से बदल दिया जा सकता है। वहीं, एक्सपर्ट्स के द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरुम कीमच 1. 85 लाख रुपये हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।