नए फीचर्स और कीमत के साथ फिर से वापस लौटेगी Tata Indica, लड़को को आ रही है पसंद

TATA Indica

Tata Indica Return: हाल फिलहाल टाटा मोटर कंपनी के तरफ से काफी सारा अपडेट सामने आ रहा है। इसी में से एक है कि कंपनी बहुत जल्द अपने बंद हो चुकी कार इंडिका (Tata Indica Return) को बहुत जल्द नए मॉडल के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है। हालांकि, इसको लेकर के टाटा मोटर्स के तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन कंपनी के सूत्र और तमाम मीडिया रिपोर्टस द्वारा यह खबरें काफी दिनों से चलाई जा रही है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द इसको लेकर के आधिकारिक बयान भी देगी और इसके लॉन्चिंग डेट की भी घोषणा करने वाली है।

आपको बता दे कि टाटा मोटर्स की यह कार पहले के मुकाबले काफी अलग हो सकती है। कहा जा रहा है कि इसे एक विदेशी कार मॉडल पर बनाया जा रहा है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि इसे महज कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है ताकि हर एक मिडिल क्लास लोग कंपनी के इस कार को खरीदने में सक्षम हो सके। कम कीमत के साथ ही कंपनी के इस कार में आपको तमाम तरीके की नई चीजे देखने को मिल सकती है। और काफी सारे आधुनिक फीचर्स जैसे कि मोबाइल कनेक्टिविटी, सनरूफ, नेविगेशन, वेंटिलेटेड सीट्स और सोनी म्यूजिक सिस्टम से भी लैस हो सकता है।

ये भी पढ़े: Tata Sumo new model के लॉन्चिंग डेट आई सामने, डिजाइन भी कातिलाना

Tata Indica Return का इंजन

जैसा की सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है टाटा मोटर्स अपने इस कार में महज एक पेट्रोल इंजन ऑप्शन दे सकता है। जो कि 1198 cc के इंजन पावर से लैस हो सकती है। और यह कार आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है। जिसमें कुल पांच लोगों के बैठने की क्षमता बताई जा रही है।

Tata Indica Return की माइलेज

जैसा की ऊपर ही बताया गया है यह कार सिर्फ पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। जो कि भारतीय सड़को पर लगभग 18-22 kmpl की माइलेज दे सकती है। और इस कार की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी लगभग 45 लीटर की हो सकती है।

Tata Indica Return की कीमत

फिलहाल, इसकी कीमत को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि इसके कुल आठ वेरिएंट को लॉन्च किया जा सकता है। जिनकी अलग-अलग कीमत हो सकती है और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 8 लाख रुपए से शुरू हो सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।