New Bikes: फेस्टिव सीज़न में ये धांसू बाइक्स लॉन्च होने को तैयार, जानें लिस्ट में किसके नाम है शामिल

Bike

New Bikes: दो पहिया वाहन निर्माताओं की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन बाइक्स ऑफर की जाती हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले फेस्टिव सीजन तक किस कंपनी की तरफ़ से किन नई बाइक्स को मार्केट में उपलब्ध कराया जा सकता है, आज हम आपको इसकी जानकार इस खबर में देने जा रहे हैं।

हीरो करिज्मा

हीरो मोटोकॉर्प की ओर से करिज्मा एक्सएमआर बाइक को 29 अगस्त को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक में 210 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन हो सकता है, जिससे 25 बीएचपी और 30 न्यूटन मीटर टॉर्क प्राप्त होगा। इसके साथ ही इसमें छह स्पीड गियरबॉक्स भी शामिल हो सकता है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350

रॉयल एनफील्ड की ओर से नई जनरेशन बुलेट 350 को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। इसे 30 अगस्त को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। यह बाइक हंटर 350 के साथ आने वाली सस्ती बाइक्स में से एक होगी।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 को सितंबर महीने में लॉन्च करने की तैयारी है। बता दें कि इसे नेकेड बाइक के रूप में पेश किया जाएगा। दरअसल टीवीएस और बीएमडब्ल्यू के बीच हाल ही में 10 साल पूरे होने का आयोजन किया गया है और इस बाइक को भी बीएमडब्ल्यू 310 की तर्ज पर ही पेश किया जाएगा। इससे पहले टीवीएस और बीएमडब्ल्यू ने अपाचे आरआर 310 को भी पेश किया है।

ये भी पढ़ें: लॉन्च के एक हफ्ते बाद कैसा है Audi Q8 e-tron है हाल, ये रही फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की पूरी जानकारी

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450

रॉयल एनफील्ड बुलेट के इलावा हिमालयन 450 भी फेस्टिव सीजन के समय में लॉन्च किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स ककी मानें तो कंपनी की ओर से सितंबर के आखिरी में या अक्तूबर तक इस 450 सीसी सेगमेंट की बाइक का आगमन हो सकता है। इसमें 450 सीसी इंजन होगा, जिससे 40 पीएस की पावर मिलेगी। साथ ही इसे नए प्लेटफ़ॉर्म पर लॉन्च किया जा सकता है।

ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400

ट्रायम्फ के स्क्रैम्बलर 400 को भी अक्तूबर तक लॉन्च किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक़ इसमें 400 सीसी का इंजन होगा, जिससे 40 पीएस की पावर और 37.5 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। इसकी एक्स शोरूम कीमत को लगभग 2.55 लाख रुपये के करीब रखा जा सकता है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।