Bajaj Electric Chetak 2024 की खूबसूरती देख फूटा मुंबई की लड़कियों का गुस्सा, हम…

bajaj-electric-chetak-2024

बजाज की चेतक स्कुटर भारतीय बाजार में काफी पहले से फेमस हैं। जब ऑटो बाजार भारत में उतना बड़ा नहीं था तब चेतक स्कुटर ही ग्राहाकों की पहली पसंद हुआ करती थी। इस बात का ध्यान रखते हुए कंपनी ने एक फिर से बजाज चेतक को मार्केट में उतारा था। लेकिन इसे उम्मीद के अनुसार सक्सेस नहीं मिल पाई, इसी को देखते हुए कंपनी ने इस स्कुटर को दुबारा से अपडेट करने का मन बनाया है। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बजाज अपने चेतक के नए वर्जन Bajaj Electric Chetak 2024 को जल्द मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

वहीं, कुछ एक्सपर्ट्स के द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि Bajaj Chetak 2024 को दुबारा लॉन्च करने के पीछें कंपनी का मकसद अपनी पिछली गलतीयों को सुधारना है। आज इस खबर में हम आपको इस स्कुटर में आने वाली सभी चीजों के बारे में बताएंगे।

Bajaj Electric Chetak 2024 स्पेसिफिकेशन

बजाज की इस इलेक्ट्रिक स्कुटर में आपको Lithium Ion की 3 kWh की बैटरी देखने को मिल सकती है। जो कि मेक्सीमम 4,080 W की पावर दे सकता है। बता दें, इस बैटरी को फुल चार्ज होने में 5 घंटे का वक्त लग सकता है। लेकिन अगर इसे फास्ट चार्जिंग से चार्ज करें तो इसे फुल चार्ज होने में महज 4 घंटे का वक्त लग सकता है। कंपनी की मानें तो एक फुल चार्ज में यह स्कुटर 90 किलोमीटर की दुरी तय कर सकता है। वहीं, इसमें आपको दो Eco और Sport मोड दिए जा सकते हैं।

Bajaj Electric Chetak 2024 फीचर्स

Bajaj Electric Chetak 2024 में आपको डिजिटल ओडोमीटर, टच स्क्रीन डिस्प्ले, डीआरएल (डेटाइम रनिंग लाइट), शिफ्ट लाइट, एलईडी हेडलाइट, साइड स्टैंड लाइट जैसी कुछ फीचर्स देखने को मिल सकता है। बता दें, इसमें कुछ भी जोड़ा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Maruti Alto 2024 के आते ही Hyundai निकली कोरिया, अपनी i20 को लेकर भागने…

Bajaj Electric Chetak 2024 कीमत

जैसा की सूत्रों ने बताया बजाज कंपनी की Electric Chetak 2024 में आपको 2 वेरिएंट के साथ 8 कलर ऑप्शन देखने को मिल सकता है। हर एक कलर का अलग-अलग कीमत होंगी। जिसकी शुरुआती कीमत 1.18 लाख रुपये (एक्स शोरुम कीमत) हो सकती है। वहीं, टॉप वरिएंट की कीमत 1.45 लाख रुपये (एक्स शोरुम कीमत) हो सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।