Maruti Swift 2024 के लॉन्च से पहले ही लड़को ने लगाई शोरूम में भीड़, जल्दी देखें

maruti-swift-2024

Maruti Suzuki जल्द ही अपनी नई Swift को भारत में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बार कंपनी ने कार में बड़े बदलाव किए है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो Maruti Swift 2024 Facelift को टोक्यो मोटर शो में कंपनी पेश करने वाली है। जानकारी के लिए बता दें ये मोटर शो 26 अक्टूबर से 6 नवंबर तक चलने वाला है।

Maruti Swift 2024 के फ्रंट लुक में कंपनी ने किया है बड़ा बदलाव

बता दें की Maruti Swift 2024 के फ्रंट लुक को कंपनी ने काफी हद तक चेंज कर दिया है। तस्वीरों में साफ तौर पर ये देखने को मिल सकता है की इस बार ग्रिल को भी अपडेट किया गया है। साथ Suzuki का बैजिंग जो की पहले ग्रिल के ऊपर ही मिलता था उसे भी कंपनी ने इस बार रिलोकेट किया है। पहले के मुकाबले इस बार फॉग लैंप को Celerio के तर्ज पर फिट किया गया है। साथ ही इसके हेडलाइट को भी नीच के तरफ adjust किया गया है।

Maruti Swift 2024 के इंटीरियर में भी हुआ है बड़ा बदलाव

आपके जानकारी के लिए बता दें की Maruti Swift 2024 Facelift के interior में भी बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। जंहा पहले इसके गियर के ठीक ऊपर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता था। तो वहीं इस बार कंपनी ने Fronx और Brezza के तर्ज पर इसके इंफोटेनमेंट सिस्टम को अपडेट किया है।

बैक से भी एकदम अलग दिखती है Maruti Swift 2024

बता दें की इस बार कंपनी ने Maruti Suzuki Swift Facelift को पूरी तरह से ही चेंज कर दिया है। कार के बैक में आपको स्पोर्टी लुक वाला डिजाइन देखने को मिलेगा। वहीं दूसरी तरफ इसके बंपर को भी पहले के मुकाबले अपडेट किया गया है। हालांकि साफतौर पर कंपनी ने तो 360 कैमरा की बात नहीं की है, लेकिन तस्वीरों में देखने पर ये साफ समझ आ रहा है की बैक और फ्रंट में कैमरा दिया गया है। जिसका मतलब है की कार में 360 कैमरा का ऑपशन भी मिलने वाला है। तो अगर आप भी कार लेने की सोच रहे है तो ये आपके लिए बिल्कुल सटीक कार होगी।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।