WagonR को छुट्टी पर भेजने आ गई Maruti Suzuki Spacia, टेस्टींग के दौरान भारत की सड़को पर दिखी ये कार

maruti-suzuki-spacia

वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki जल्द ही अपनी नई Spacia को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस कार को लेकर पहले से ही कई मीडिया रिपोर्ट सामने आ चुकी है। जिसमें यह दावा किया जा रहा है की इस कार को साल 2024 में ही लॉन्च किया जाएगा। लेकिन आपके जानकारी के लिए बता दें की कंपनी के तरफ अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस खबर में हम आपको Maruti Suzuki Spacia के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

Maruti Suzuki Spacia को लेकर ऑटो एक्सपर्ट्स का कहना है की कंपनी इस कार को मीडिल क्लास लोगों के लिए बना रही है। शुरू से ही ये देखने को मिला है की Maruti Suzuki का सपना हर भारतीय को कार दिलाने का है। यहीं वजह है की शानदार फीचर्स के साथ कंपनी कम कीमत में कार को लॉन्च करती है। इसी कड़ी में Spacia को लॉन्च किया जाना है।

कम कीमत में मिलेगा जापानी फीचर

आपको बता दें की इस कार में कमाल के आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल डिस्पले से लेकर पावर विंडो शामिल है। वहीं इस कार में आपको बूट स्पेस कमाल का मिलने वाला है। अगर परिवार के साथ कहीं दूर जानें का प्लान कर रहे है तो ये कार आपके लिए बेस्ट साबित होगी।

Maruti Suzuki Spacia का होगा इस कार से टक्कर

जानकारी के लिए बता दें की अगर ये कार भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Renault Triber, Maruti Suzuki WagonR, Tata Punch जैसी कारों से होगा।

LATEST POSTS