दिवाली पर धमाका मचाने आ रही Maruti Suzuki Hustler, फीचर्स देख लड़कियों ने कहा पापा हमको चाहिए

maruti-suzuki-hustler

मारुती भारत में अपनी नई और ज्यादा फीचर्स वाली कार को भारत में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस कार को भारत में Maruti Suzuki Hustler के नाम से पेश किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये कार मारुती सुजुकी की अब तक की सबसे ज्यादा फीचर्स वाली कार होगी। अब पीचर्स ज्यादा है तो आप सोच रहे होंगे की कीमत भी ज्यादा होगी। लेकिन ऐसा नहीं है मीडिया रिपोर्ट की मानें इस कार की कीमत लगभग 7 लाख के आसपास हो सकती है। भारत से पहले इस कार को कई देशों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। माना जा रहा है की इस कार को Arena से लॉन्च किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट की मानें तो कई लोग इस कार को Spresso का अपडेटेड वर्जन भी कह रहे है। हालांकि अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस कार को दिवाली पर लॉन्च कर सकती है। तो अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको बताते है इस कार की सारी डिटेल।

Maruti Suzuki Hustler इंजन

इस कार में आपको 658cc का दमदार इंजन मिलेगा जो की 52ps की पावर और 51Hp का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसका दूसरा इंजन भी इतने सीसी में ही आता है बस वो एक Turbo charged इंजन है इस वजह से ये 64PS की पावर और 63hp का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

Maruti Suzuki Hustler फीचर्स

इस कार में आपको कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें आपको दो बड़े-बड़े डिजिटल डिस्पेल, एसी, हिटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, इंजन इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: दिल्ली के शोरूम से बाहर आते ही Maruti Fronx के पीछे पड़े लड़के, नहीं मिलेगा…

Maruti Suzuki Hustler कब होगी लॉन्च

इस कार के लॉन्च को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कार को कंपनी दिवाली पर लॉन्च कर सकती है।

Maruti Suzuki Hustler कीमत

इस कार के कीमत को लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन ये माना जा रहा है की इस कार की कीमत मात्र 7लाख के आस-पास होगी।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।