तगड़े फीचर्स लेकर आ रही है Maruti Celerio Facelift, शोरूम में लगेगी लड़कियों की अलग लाइन

celerio-facelift-2023

भारत में आए दिन नई-नई कार लॉन्च हो रही है इसी को देखते हुए मारुती भी अपनी नई कार को लॉन्च करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह Celerio Facelift 2023 होगी। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस कार को में इस बार कई शानदार फीचर्स देने वाली है। सूत्रों की मानें तो इस कार को नए प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा भी नहीं की गई है। रिपोर्ट के अनुसार इस कार को कंपनी दिवाली पर पेश कर सकती है। तो अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको बताते है कार के बारे में सारी डिटेल्स।

Maruti Celerio इंजन

इस कार में कंपनी आपको 998cc का दमदार इंजन देती है जो की 56bhp की पावर और 82NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। रिपोर्ट की मानें नई Facelift Celerio में भी आपको यहीं इंजन मिलने वाला है।

Maruti Celerio फीचर्स

बात करें इस कार में मिलने वाले फीचर्स की तो आपको इस कार में वेंटिलेटेड सीट, क्रूज कंट्रोल, बड़ा टच स्क्रीन, जीपीएस, एसी, सनरूफ, ABS, EBD, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फौग लाइट, हेडलैम्प, 360 कैमरा, रियर सेंसर जैसे फीचर्स मिल सकते है।

ये भी पढ़े: शोरूम पहुंची 6 स्पीड गियर बॉक्स वाली Maruti Brezza 2023, भीड़ देखकर आया…

Maruti Celerio Facelift 2023 कब होगी लॉन्च

इस कार के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की कंपनी इस कार को दिवाली के मौके पर भारत में लॉन्च कर सकती है।

Maruti Celerio Facelift 2023 कीमत

सूत्रों की मानें तो इस कार को मारुती कई वैरिएंट में लॉन्च कर सकती है। जिसका सीधा असर इसके कीमत पर पड़ेगा माना जा रहा है की इस कार की कीमत 6 लाख से लेकर 9 लाख के बीच होगी।

इन कार को देगी टक्कर

माना जा रहा है की अगर इस कार को कंपनी लॉन्च करती है तो इसकी सीधी टक्कर Tata Altroz, Tata Tiagor, Hyundai i20, Hyundai i10, Renault kwid, Renault Kiger जैसी कारों से होगा। तो अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे है तो आपको अभी लंबा इतंजार करना पड़ सकता है। आपके जानकारी के लिए बता दें की कंपनी के तरफ से इस कार को लेकर कई भी सूचना नहीं दी गई है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।