नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mahindra Xylo, लुक में Land Cruiser को देगी टक्कर

mahindra-xylo-2023

देश में ज्यादा फीचर्स और दमदार इंजन वाली कारों की डिमांड तेजी से बढ़ी है। इसी को देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनिया आए दिन भारत में अपनी नई-नई गाड़ियों को लॉन्च कर रही है। इसी सिलसिले में भारत की कार निर्माता कंपनी Mahindra भी अपनी Xylo को नए अवतार में लॉन्च करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस एसयूवी को नए प्लेटफॉर्म पर बना रही है। इस बार ग्राहकों को कंपनी पहले के मुकाबले ज्यादा फीचर्स देने वाली है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक इस एसयूवी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों की मानें तो कंपनी इस एसयूवी को 2024 में लॉन्च कर सकती है।

ये माना जा रहा है की कंपनी इस एसयूवी को आने वाली Honda Elevate और Maruti Engage को कड़ी टक्कर देने के लिए लॉन्च कर रही है। तो अगर आप भी इस एसयूवी को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको बताते है इसके बारे में सारी डिटेल्स।

Mahindra Xylo इंजन

इस एसयूवी में आपको 2179cc का इंजन मिलता है। जो की 93.7bhp की पावर और 218NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। रिपोर्ट की मानें तो New Xylo 2023 के इंजन को पहले के मुकाबले कंपनी अपडेट कर सकती है।

ये भी पढ़े: Mahindra Scorpio Classic S5 हुई लॉन्च, कीमत से लेकर फीचर्स तक की पूरी जानकारी

Mahindra Xylo फीचर्स

बात करें कार में मिलने वाले फीचर्स की तो इस बार आपको कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, क्रूज कंट्रोल, सनरूफ, मूनरूफ, ABS, EBD, रियल टाइम फ्यूल गेज, 360 कैमरा, इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल है।

Mahindra Xylo माइलेज

इस एसयूवी में जहा पहले आपको 11 तक का माइलेज मिलता था, तो वहीं इस बार आपको 15 से 18Kmpl का माइलेज मिलने की संभावना है। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस एसयूवी में कंपनी 55 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक देगी।

Mahindra Xylo 2023 कब होगी लॉन्च

इस एसयूवी के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों की मानें तो कंपनी इस कार को 2024 में लॉन्च कर सकती है। तो अगर आप भी इस एसयूवी को खरीदना चाहते है तो आपको अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।