SUVs का सूपड़ा साफ करने आ रही है Mahindra Marshal, स्वागत नहीं करोगे इसका

mahindra-marshal

Mahindra Marshal Back: जब सारी चार पहिया वाहन निर्माता कंपनियां अपनी पुरानी बंद हो चुकी प्रसिद्ध SUVs को दोबारा से मार्केट में लॉन्च करने की बात कह रही है। तो इस रेस में महिंद्रा मोटर कंपनी कहां पीछे रहने वाली है, जबकि महिंद्रा मोटर कंपनी के पुरानी गाड़ियों को भारतीय ग्राहक द्वारा काफी पसंद किया जाता था। इसीलिए अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से बताया जा रहा है कि महिंद्रा मोटर कंपनी की एक पुरानी एसयूवी Marshal दोबारा से मार्केट में एंट्री (Mahindra Marshal Back) लेने को तैयार हो रही है।

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट द्वारा माना जा रहा है कि अगर यह बात सच होती है तो टाटा मोटर्स से लेकर के हुंडई और तमाम नई कंपनियों को तगड़ी टक्कर मिलने वाली है। हालांकि, आपको बता दे इसको लेकर अभी तक महिंद्रा की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

Mahindra Marshal किस प्रकार के इंजन के साथ कर सकती है कमबैक

इस नई Mahindra Marshal में आपको सिर्फ एक डीजल इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है, जो कि 1897cc की हो सकती है। और यह एसयूवी आपको चार सिलेंडर में देखने को मिल सकती है। जो कि ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन से लैस होगी। वहीं, इसमें आपको लगभग 310 लीटर की बूट स्पेस भी दी जा सकती है।

फीचर्स

महिंद्रा मोटर कंपनी की इस नई एसयूवी में आपको पैनोरमिक सनरूफ, 7 इंचड्यूल टच स्क्रीन डिस्प्ले, टू वेंटिलेटेड सीट्स और एसी वेंट्स जैसी कुछ नई फीचर्स देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: क्रूजर लुक के साथ आ सकती है Honda Unicorn, अपडेट के बाद होगा बड़ा खुलासा

कैसा होगा एसयूवी के बाहर का लुक (Exterior)

कंपनी के सूत्रों के माध्यम से बताया जा रहा है कि इसका बाहर का लुक काफी हद तक XUV 700 के तरह हो सकता है। इसका हेडलाइट और टेल लाइट दोनों ही बिल्कुल अलग डिजाइन पर बनया जा सकता है।

क्या होगी इसकी कीमत

आपको बता दे कि इसकी डिजाइन का प्रोसेस खत्म होने के बाद इस एक्सटेरियर पर काम शुरू किया जा सकता है। और कयास लगाया जा रहा है कि इसे साल 2026 तक लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि तब इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 24.20 लाख रुपए हो सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।