क्रूजर लुक के साथ आ सकती है Honda Unicorn, अपडेट के बाद होगा बड़ा खुलासा

honda-unicorn

Honda Unicorn Update: इस वक्त होंडा मोटर कंपनी लगभग अपने सारे मोटरसाइकिलों को अपडेट करने में लगी हुई है। क्योंकि पिछले कई दिनों से काफी सारे होंडा मोटर कंपनी के मोटरसाइकिलों को अपडेट करने की खबर आ रही है और अब इस कड़ी में दूसरा नाम Honda Unicorn का जुड़ चूका है। माना जा रहा है कि इस बाइक के आने के बाद इसका मुकाबला हीरो ग्लैमर, टीवीएस विक्टर, और टीवीएस राइडर जैसी बाइकों से हो सकती है।

हालांकि, होंडा की तरफ से इस बाइक को लेकर आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन कंपनी के सूत्रों द्वारा माना जा रहा है कि इसे नए अवतार में लॉन्च किया जा सकता है। जिसको लेकर के कंपनी थोड़ा समय लगा रही है और एक बार इसका डिजाइन फाइनल हो जाए तो उसके बाद कंपनी खुद इसके बारे में बताएगी। फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से हम आपको तमाम चीजे बताने जा रहे हैं।

Honda Unicorn Update डिजाइन कैसा होगा

इस नए अपडेट में होंडा मोटर कंपनी के इस बाइक के डिजाइन पर खास ध्यान दिया जा सकता है, क्योंकि इसके पिछले वाले डिजाइन को ग्राहकों द्वारा उतना नहीं पसंद किया गया था और शायद यही एक वजह है कि कंपनी इस बाइक को अपडेट करने जा रही है, वैसे तो माना जा रहा है कि इसका डिजाइन काफी हद तक क्रूजर बाइक के जैसे हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Hero Destini 125 का नया मॉडल है धांसू, माइलेज भी है बवाल

Honda Unicorn Update की इंजन और माइलेज

Honda Unicorn में इस नए अपडेट के बाद आपको 124.7 cc की इंजन देखने को मिल सकती है। जो कि सिंगल सिलेंडर के साथ होने वाली है। वहीं, यह बाइक लगभग 5 स्पीड गियर बॉक्स से लैस हो सकती है। वहीं, होंडा मोटर कंपनी के इस बाइक की माइलेज की बात की जाए तो नई अपडेट के बाद यह बाइक लगभग 50-57 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। जिसकी फ्यूल कैपेसिटी लगभग 13 लीटर हो सकती है।

Honda Unicorn Update की कीमत

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस नए अपडेट के बाद Honda Unicorn  की कीमत थोड़ी बहुत बढ़ सकती है। वैसे तो कहा जा रहा है कि इस मिडिल क्लास लोगों के बजट के अंदर ही बनाया जा सकता है लेकिन माना जा रहा है इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 90,000 रुपए से लेकर 96,000 रुपए तक हो सकता है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।