Mahindra Marshal 2025 की तस्वीर हुई वायरल, जानें कितने सीसी का इंजन लेकर आएगी ये कार

mahindra-marshal-2025

Mahindra Marshal 2025: घरेलू मोटर निर्माता कंपनी महिंद्रा अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। दरअसल, आज से लगभग एक दशक पहले ही बंद हो चुकी महिंद्रा मोटर कंपनी की मार्शल को कंपनी दोबारा से नए मॉडल और नए फीचर्स के साथ लॉन्च करने का प्लान बना रही है। ऐसा हम नहीं बल्कि कई मीडिया रिपोर्ट द्वारा कहा जा रहा है। उस समय महिंद्रा की इस एसयूवी को काफी पसंद की जाती थी। लेकिन बाद में किसी कारणवश कंपनी को इसे अपडेट करने के बजाय बंद करना पड़ा।

हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कंपनी के सूत्रों की माने तो इसका डिजाइन डिसाइड होने के बाद ही कंपनी इसके बारे में आगे कुछ कहेगी। फिलहाल, आगे हम आपको इस नई एसयूवी में आने वाले कुछ खास चीजों के बारे में बताएंगे जो आपके लिए जानना बेहद महत्वपूर्ण है।

Mahindra Marshal 2025 का इंजन

कंपनी के सूत्रों की मानें तो इस एसयूवी में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन दिए जा सकते हैं। जोकि 1482 cc की हो सकती है। वहीं, आगे यह कहा गया है कि यह एसयूवी मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकती है। बता दें, यह एसयूवी 4 सिलेंडर के साथ ही 6 गियर बॉक्स की हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Toyota Urban Crusier 2.O को लेकर शुरू हुईं तैयारियां, ये रही डिटेल जानकारी

Mahindra Marshal 2025 की माइलेज

माना जा रहा है कि इस इंजन के साथ आ रही बाकी गाड़ियों के मुकाबले इसकी माइलेज थोड़ी बेहतर हो सकती है। महिंद्रा की एसयूवी पेट्रोल इंजन के साथ  लगभग 17 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। वहीं, डीजल इंजन के साथ यह एसयूवी लगभग 14 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

Mahindra Marshal 2025 की फीचर्स

कुछ एडवांस फीचर्स के तौर पर इस एसयूवी में पैनोरमिक सनरूफ, सोनी के 6 बड़े बड़े स्पीकर, और टचस्क्रीन डिस्पले जोड़े जा सकते हैं। वहीं, आगे इसमें मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, व्हील कवर  पॉवर स्टियरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, और पैसेंजर एयरबैग, जैसे कुछ बेसिक फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं।

Mahindra Marshal 2025 की कीमत

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसके शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 12 लाख 30 हजार रुपए हो सकती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।