Mahindra Marazzo new model के तस्वीरों ने मचाया गद्दर, देखते ही लोग बोले Made in India है बाबू

Mahindra Marazzo New Model

देश की वाहन निर्माता कंपनी Mahindra जल्द ही अपनी Mahindra Marazzo को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस एसयूवी को लेकर कंपनी इस बार बड़े बदलाव करने वाली है। जानकारी के लिए बता दें की इस बार Marazzo new model में आपको कई शानदार ऑफर मिल सकते है। वहीं दूसरी तरफ new model Marazzo में इस बार सेफ्टी के फीचर्स भी धमाल मचाने वाले है। जानकारी के लिए बता दें की अभी तक Mahindra के तरफ से इस एसयूवी को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। माना जा रहा है की Marazzo 2024 मॉडल का सीधा मुकाबला Tata Sumo 2024, Tata Safari, MG Hector जैसे प्रिमियम एसयूवी से होगा।

Mahindra Marazzo New model कीमत

बात करें इस एसयूवी के कीमत की तो अभी तक कंपनी के तरफ Marazzo के कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन ऑटो खबरी के सूत्रों की मानें तो इसकी कीमत 25 लाख से शुरू होकर 35 लाख तक जाएगी।

Mahindra Marazzo new model के फीचर्स

फीचर्स के तौर पर कंपनी इस एसयूवी में Sunroof, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, 360 कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर, एंटी थेप्थ अलार्म जैसे फीचर दिए जाएगे। हालांकि लॉन्च के बाद आपको और भी कई विदेशी फीचर्स इस एसयूवी में देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़े: Mahindra BE 05 के Ultra max फीचर्स देख नहीं आएगी नींद

Mahindra Marazzo New Model कब होगी लॉन्च

अभी तक Mahindra ने अपनी किसी भी Upcoming Suv’s के तारीखों का ऐलान नहीं किया है। लेकिन Mahindra Marazzo साल 2025 के फरवरी महीनें में लॉन्च हो सकती है।

इन Suv’s से होगा मुकाबला

अगर कंपनी इस एसयूवी को भारत में लॉन्च करती है तो सबसे पहले इस SUV का सीधा टक्कर Tata Sumo 2024, MG Hector, Toyota Innova, Tata Safari जैसी एसयूवी से होगा। हालांकि मीडियी रिपोर्ट में तो यह दावा किया जा रहा है की कंपनी इस एसयूवी को सबसे पहले अमेरिका में लॉन्च करेगी।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।