लॉन्च से पहले ही हुए Mahindra Bolero Neo Plus के दर्शन! कभी शोरूम की छत पर…

bolero-neo-plus

देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली गाड़ियों में एक नाम Bolero का भी है। Mahindra & Mahindra की इस कार के अबतक जितने भी वैरिएंट लॉन्च किए गए हैं, उन सभी ने अपना लोहा मनवाया है। पिछले साल ही लॉन्च हुई Mahindra Bolero Neo ने भी अपनी परफॉरमेंस से सभी को हैरान किया है, ऐसे में अब बारी है इसे भी अपडेट करने की। हाल ही में जारी हुई एक रिपोर्ट में ये बात सामने आई है की कंपनी Bolero Neo के अगले वैरिएंट यानी की Bolero Neo Plus को लॉन्च कर सकती है।

ये कार मौजूदा मॉडल का फेसलिफ्ट वैरिएंट हो सकती है और इसके फीचर्स भी नए अपडेट लेकर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक Bolero Neo Plus में मिलने वाले कुछ बेसिक फीचर्स कार के मौजूदा मॉडल Bolero Neo की तरह हो सकते हैं। अब देखना होगा की इस बात में कितनी सच्चाई है और कब लॉन्च होगी Bolero Neo Plus. आइए जानते हैं Bolero Neo में मिलने वाले कुछ फीचर्स को, जो नए मॉडल में भी दिए जा सकते हैं।

Bolero Neo स्पेसिफिकेशन

Bolero Neo में कंपनी 1493cc का 3 सिलिंडर mHAWk100 डीजल इंजन देती है, जोकि काफी समय से महिंद्रा के साथ बना हुआ है। इसमें 3750 rpm पर 100bhp की पावर और 1750-2250 rpm पर 260Nm का टॉर्क देने की क्षमता है। 7 सीटर ये कार कम्फर्ट के लिहाज से भी काफी बेहतर है, इसमें 384 लीटर का बूटस्पेस दिया गया है, बूटस्पेस में बड़े ही आराम से ढ़ेर सारा सामान रखा जा सकता है। कंपनी द्वारा किए दावे के मुताबिक 50 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आने वाली Bolero Neo में 12.08 kmpl तक की माइलेज देने की क्षमता है, जबकि ARAI से इसे 17.29 kmpl माइलेज का सर्टिफिकेट इशू किया गया है।

ये भी पढ़ें: Kwid के नए अवतार को देख, Maruti को आया चक्कर, फीचर्स एकदम विदेशी

Bolero Neo फीचर्स

Bolero Neo में मिलने वाले कुछ फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें एक्सेसरी पावर आउटलेट (Accessory Power Outlet), रियर रीडिंग लैंप (Rear Reading Lamp), अडजस्टेबल हेडरेस्ट (Adjustable Headrest), रियर सीट सेंटर आर्म रेस्ट (Rear Seat Centre Arm Rest), पावर विंडोस फ्रंट (Power Windows-Front), पावर विंडोस रियर (Power Windows-Rear), एयर कंडीशनर (Air Conditioner), लो फ्यूल वर्किंग लाइट (Low Fuel Warning Light) और सेफ्टी के लिए ड्राइवर एयरबैग, पैसंजर एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसी खूबियां भी मौजूद हैं। ऐसे ही कुछ और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकती है Bolero Neo Plus, जो आपको भी पसंद आ सकते हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।