पीछे से Scorpio आगे से Thar आ गई Mahindra Baaz, देगी Innova को मात

mahindra-baaz

Mahindra अपनी नई एसयूवी Mahindra Baaz पर काम कर रही है। इस एसयूवी के 2025 में लॉन्च होने की संभावना है। आपको बता दें की इस एसयूवी को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट सामनें आई है, जिनमे यह दावा किया जा रहा है की ये Mahindra Baaz थार और Scorpio का अपग्रेडेड वर्जन होने वाली है। साथ ही इस बार कंपनी इस एसयूवी में कई आधुनिक फिचर्स भी देने वाली है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक BAAZ को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी से जुड़े सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आई है की Auto Expo 2024 में कंपनी इस एसयूवी को पेश कर सकती है। तो अगर आप भी Mahindra Baaz के बारे में ज्यादा जानकारी चाहते है तो आज हम इस खबर में आपको देने वाले है।

Mahindra Baaz कीमत

जैसा की आप जानते है की ये एसयूवी Scorpio और Thar का अपग्रेडेड वर्जन होने वाली है। तो उसके हिसाब से इसकी कीमत 20 लाख से 23 लाख के बीच होने वाली है। लेकिन कंपनी ने कीमतो को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। खैर जबतक ये एसयूवी लॉन्च नहीं हो जाती तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Mahindra Baaz फीचर्स

इस बार BAAZ में कमाल के विदेशी फीचर्स मिलने वाले है। जिनमें ABS, EBD, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, एयरबैग, पावर विंडो, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, GPS, वायर लेश चार्जर, venilated seats, जैसे फीचर्स मिलने वाले है।

ये भी पढे़: Mahindra: महिंद्रा का लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली SUV कारों से विदेशी बाजार पर कब्जा करने का पूरा प्लान तैयार, अब BMW की होगी छुट्टी

Mahindra Baaz का इन एसयूवी से होगा टक्कर

अगर Mahindra Baaz को कंपनी भारत में लॉन्च करती है तो इसका सीधा मुकाबला Toyota Innova, MG Hector, Hyundai Alcazar, Kia Seltos जैसी एसयूवी से होगी।

जानकारी के लिए बता दें की mahindra baaz को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कंपनी से जुड़े सूत्रों की मानें तो Mahindra इस एसयूवी को जल्द ही लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।