आ गई नई 115cc वाली Hero Splendor plus, देखते ही लोग बोले “देखन में छोट है बाकी घाव करें गंभीर”

Hero Splendor 115

Hero Splendor Plus 115: भारतीय मूल दो पहिया वाहन निर्माता हीरो मोटर कंपनी की सबसे प्रसिद्ध बाइकों में से एक स्प्लेंडर प्लस को लेकर के एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि अब आपको स्प्लेंडर प्लस एक नए लुक में देखने को मिल सकता है। इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा जा रहा है कि अब इस बाइक के इंजन पावर को भी बढ़ाया जा सकता है। जहां इस बाइक में आपको पहले 99 सीसी का इंजन देखने को मिलता था वही इस नए अपडेट के बाद इस बाइक में आपको 115 सीसी का इंजन देखने को मिल सकता है। हालांकि आपको बता दे इसको लेकर के कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी प्रकार का कोई भी बयान नहीं दिया है।

इस नए हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus 115) में आपको न सिर्फ इंजन पावर नया देखने को मिल सकता है।
बल्कि इसमें कई प्रकार के नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं। फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको हीरो मोटो कंपनी द्वारा अपडेट की जाने वाली इस बाइक में आने वाले तमाम महत्वपूर्ण चीजों के बारे में बताएंगे। जिसमें इसके इंजन पावर से लेकर के फीचर्स और माइलेज से लेकर की कीमत सभी चीज शामिल हो सकती है।

Hero Splendor Plus 115 का इंजन

हीरो मोटो कंपनी के इतने स्प्लेंडर में आपको 115cc का इंजन पावर दिया जा सकता है। जो कि डबल डिस्क ब्रेक से लैस हो सकता है। और यह बाइक 1 सिलेंडर में आ सकती है।

ये भी पढ़े: लो जी आ गई Hero की बिना डीजल से चलने वाली बाइक, मिलेगा 80 का माइलेज

Hero Splendor Plus 115 का माइलेज

माइलेज को लेकर के फिलहाल कहा जा रहा है कि हीरो मोटो कंपनी की यह नई बाइक लगभग 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है। जिसमें आपको लगभग 11 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिल सकता है।

Hero Splendor Plus 115 की फीचर्स

फीचर्स को लेकर के फिलहाल सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि इस बाइक में मोबाइल कनेक्टिविटी, USB मोबाइल चार्जर, साइड स्टैंड इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे तमाम फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Hero Splendor Plus 115 की कीमत

फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हीरो मोटर कंपनी की यह बाइक लगभग 75,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च हो सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।