Tata Blackbird की बैंड बजाएगी Mahindra Armada 2024, जल्दी देखें वीडियो

mahindra-armada-2024

Mahindra जल्द ही अपनी नई एसयूवी Mahindra Armada को भारत में लॉन्च करने वाला है। आपको बता दें की इस एसयूवी को कई बार टेस्टींग के दौरान भी देखा जा चुका है। कई मीडिया रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया जा रहा है की कंपनी इस एसयूवी को 2024 के शुरुआत में लॉन्च करने वाली है। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस बार Mahindra Armada में पहले के मुकाबले कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है। वहीं दूसरी तरफ माना जा रहा है की इस एसयूवी का सीधा टक्कर Tata Blackbird जैसे आने वाली एसयूवी से होगा।

Mahindra Armada 2024 इंजन

Mahindra इस एसयूवी में 2112cc का दमदार इंजन देने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बार कंपनी इस एसयूवी के 18 मॉडल पेश करेगी। जिसका मतलब साफ है की ये एसयूवी Mahindra के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है।

Mahindra Armada 2024 फीचर्स

बात करें एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको 360 कैमरा, बड़ा टच डिस्पले, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, सनरूफ, एसी, ABS, EBD, पावर विंडो, वायरलेश चार्जिंग, की लेश एंट्री, एंटी थेप्थ अलार्म जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: 15 अगस्त को आ रहा है Scorpio N पिकअप (Z121), मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Mahindra Armada 2024 कब होगी लॉन्च

इस एसयूवी के लॉन्च को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस एसयूवी को कंपनी 2024 के शुरूआत में भारतीय बाजार में पेश करेगी।

इन SUV’s से होगा सीधा मुकाबला

रिपोर्ट की मानें तो Mahindra Armada का सीधा मुकाबला आने वाली Tata Blackbird, Hyundai Alcazar, Tata Safari जैसी एसयूवी से होगा। आपके जानकारी के लिए बता दें की Mahindra के लिए ये एसयूवी वैसे ही गेम चेंजर साबित हो सकती है जैसे Bolero हुई थी।

Mahindra Armada 2024 कीमत

कीमत को लेकर अभी तक कंपनी के तरप से कोई दावा नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों की मानें तो इसकी कीमत 16 लाख से 28 लाख के बीच होने वाली है। हालांकि की असली कीमत तो लॉन्च के बाद ही पता चल पाएगा।

इस खबर में दी गी जानकारी इंटरनेट से ली गी है। इसमें दी गई जानकारी की पुष्टी ऑटो खबरी नहीं करता है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।