TVS Victor के लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीर, फीचर्स देख लोग बोले भाई कमाल हो गया

tvs-victor-2023

बाइक बनाने वाली कंपनी TVS भारत में जल्द ही अपनी पुरानी बाइक Victor को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। माना जा रहा है की इस बाइक को कंपनी सितंबर के महीने में लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को अब नए फीचर्स और एक दमदार इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। बता दें की पिछले कई महीनों से कंपनी इस बाइक को लेकर काम कर रही है। सूत्रों की मानें तो इस बाइक को नए प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल कंपनी इसके प्रोटोटाइप पर काम कर रही थी। तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आइए इस खबर के माध्यम से जानते है की इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल्स।

TVS Victor इंजन

इस बाइक में जहां पहले 109.7 cc का इंजन मिलता था जो 9.5PS की पावर और 9.4NM की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं नई Victor 150सीसी में लॉन्च होने वाली है। फिलहाल इस बाइक के इंजन को लेकर कोई खबर बाहर नहीं आई है।

TVS Victor फीचर्स

बात करें इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो आपको इस बार कई शानदार और एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टैको मीटर, फ्यूल गेज, ABS, डिजिटल फ्यूल इंडिकेटर, DRL लाइट, स्टैड अलार्म, लो फ्यूल इंडिकेटर शामिल है।

ये भी पढ़े: 5 हजार रुपये देकर अपने नाम करें TVS iQube, 1 लाख KM चलने के बाद ही शोरूम में…

TVS Victor कब होगी लॉन्च

बाइक के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है की इस बाइक को सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है।

इन बाइक्स को देगी सीधी टक्कर

अगर ये बाइक लॉन्च होगी तो इस बाइक की सीधी टक्कर Honda Sp125, Bajaj Pulsar, TVS Raider, Suzuki Gixxer, Hero Xtreme, Honda Unicorn, Yamaha YZF-R15 जैसी बाइक्स से होगी।

TVS Victor की क्या होगी कीमत

इस बाइक की कीमत को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन रिपोर्ट की मानें इस बाइक की कीमत 1.50 लाख तक हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।