टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई kia sonet facelift, हेडलाइट के साथ-साथ टेललाइट में देखने…

kia-sonet-facelift

Kia seltos facelift को मिल रहे जबरजस्त रिस्पांस से खुश होकर कंपनी जल्द ही एक नई कार लॉन्च करने जा रही है। इसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, जी हाँ अभी जो कार आप देख रहे हैं ये जल्द ही लॉन्च होने जा रही kia sonet के facelift का कांसेप्ट डिज़ाइन है। टेस्टिंग के दौरान की जो तस्वीरें आई हैं, उनके आधार पर कार के कुछ बाहरी फीचर्स को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है।

kia sonet facelift को पहली बार भारत में स्पॉट किया गया है, इससे पहले विदेशों में कार को कई बार देखा जा चुका है। शुरुआती तौर पर जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक कार के लुक को और बेहतर बनाने का प्रयास किया गया है, इसके लिए कुछ बड़े बदलाव भी नजर आ सकते है। जैसे की फ्रंट बंपर को बाहर की तरह घुमाया जा सकता है। इसके अलावा हेडलाइट, फॉग लैंप, टेललाइट और DLRs को led के साथ पेश किया का जा सकता है।

पहले ये खबर आ रही थी की किआ मोटर्स की ओर से sonet facelift को अगले साल लॉन्च किया जाएगा, लेकिन मार्केट में चल रहे समीकरण को देखते हुए कार को समय से पहले लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें की Tata motors के साथ Mahindra & Mahindra भी अपनी कार को नए रूप में लॉन्च करने जा रही है। tata nexon facelift इसी साल लॉन्च होगी, इसके अलावा xuv300 भी इसी साल लॉन्च हो सकती है। ऐसे में प्रतिस्पर्धा को बनाए रखने के लिए sonet facelift को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Punch iCNG vs Exter CNG में कौन है कितना बेहतर, जानिए इसके फीचर्स

kia sonet facelift में दिए जाने वाले फीचर्स भी एडवांस होने वाले हैं, इसमें पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा के साथ कई अन्य फीचर्स भी जोड़े जाने वाले हैं। कार की सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर दोनों साइड में डिस्क ब्रेक दिया जा सकता है। 5 सीटर सॉनेट में एयर कंडीशनर, हीटर, क्लाइमेट कंट्रोल, अडजस्टेबल सीट्स, सीट बेल्ट, रियर सीट सेंटर आर्मरेस्ट, एयरबैग्स, क्रैश सेंसर, अडजस्टेबल स्टीयरिंग, टचस्क्रीन डिस्प्ले, म्यूजिक सिस्टम जैसे फीचर्स आपके सफर को आसान बनाने वाले हैं।

sonet facelift में दी जाने वाली अन्य खूबियों की जानकारी जल्द ही साझा की जा सकती है, कंपनी से जुड़े सूत्र के मुताबिक सितम्बर के आखिरी सप्ताह तक कार को पेश किया जा सकता है और उसके साथ ही बुकिंग भी शुरू होने की उम्मीद है। बात रही डिलीवरी की तो ये फेस्टिव सीजन से शुरू हो सकती है, कंपनी seltos facelift की तरह इसके लिए भी काफी उम्मीदें लेकर चल रही है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।