Kia Sonet facelift को नए अपडेट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च…

kia-sonet-2024

Kia Sonet facelift: तमाम मीडिया रिपोर्ट्स  द्वारा माना जा रहा है कि किया मोटर कंपनी एक ऐसी लौती चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी है जो समय से पहले ही अपनी कारों को अपडेट कर देती है। और इसका सबसे बड़ा उदाहरण होने जा रही है Kia Sonet 2024, क्योंकि अभी हाल ही में कंपनी के द्वारा इस कार को अपडेट किया गया था। लेकिन कुछ खराब रिव्यू के कारण ही कंपनी इसे दोबारा से अपडेट करने पर विचार कर रही है और इतना ही नहीं माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद इस कार को साल 2024 में ही लॉन्च भी कर दिया जा सकता है।

हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस नए अपडेट में कार में क्या-क्या बदलाव किए जा सकते हैं। लेकिन माना जा रहा है कि इसके डिजाइन को पहले की तरह ही रखा जा सकता है पर इसके हैडलाइट्स की डिजाइन को बदले की बात जरूर चल रही है। वहीं, आगे की खबर में हम आपको इस अपडेट के बाद कार में आने वाली तमाम चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Kia Sonet 2024 की इंजन

साल 2024 में लॉन्च होने वाली किया मोटर कंपनी की सोनेट आपको मेहज एक पेट्रोल इंजन के साथ देखने को मिल सकता है, जो कि 998 cc का होने वाला है। वहीं, बताया जा रहा है कि यह कार सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है। जो कि चार सिलेंडर की हो सकती है।

Kia Sonet 2024 की माइलेज

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस इंजन पावर के साथ यह कार लगभग 14-16 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। वहीं, कहा जा रहा है कि इस कार में लगभग 42 लीटर की फ्यूल टैंक भी दी जा सकती है।

Kia Sonet 2024 की फीचर्स

इस नए अपडेट के बाद किया सोनेट में आपको मोबाइल कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, पॉवर स्टियरिंग, पावर विंडोज, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील समेत काफी सारी नई फीचर्स देखने को मिल सकती है।

Kia Sonet 2024 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से बताया जा रहा है कि Kia Sonet 2024 को 8 लाख रुपए के एक्स शोरूम पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, लॉन्चिंग डेट करीब आने के बाद ही इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि हो सकती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।