2 अगस्त को भारतीय बाजार में Honda लॉन्च करने जा रही है ये नई बाइक, जाने लुक और इसके फीचर्स

upcoming honda bikes in india 2023

जल्द ही भारतीय बाज़ार में एक और नई बाइक लॉन्च होने जा रही है। यह अपने लुक और शानदार फीचर्स के दम पर लोगों के बीच धमाका करने के लिए तैयार हो रही है। जी हां, Honda 2Wheelers ने एक नई मोटरसाइकिल बनाने की तैयारी कर ली है, जिसको लेकर संभावना जताई जा रही है कि यह 160-180 सीसी सेगमेंट में हो सकती है। इसे बाजार में 2 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा और साथ ही ऐसी भी जानकारी सामने आ रही है कि यह Bajaj Pulsar को टक्कर से कड़ा मुकाबला कर सकती है। वहीं इसको लेकर जापानी ब्रांड ने पहले ही सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इस मोटरसाइकिल को टीज कर दिया है। अब इससे पता चलता है कि यह जल्द ही भारतीय बाजार में भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी।

अगर लुक की बात करें तो 2 अगस्त को लॉन्च होने वाली नई Honda मोटरसाइकिल एक भारी-भरकम मस्कुलर फ्यूल टैंक और फ्यूल टैंक एक्सटेंशन के साथ आएगी, जो कि स्पोर्टी करेक्टर को दिखाएगी। साथ ही इसमें प्रीमियम फील के साथ एलईडी टेललाइट होगी। जानकारी के मुताबिक़ इसमें एलईडी हेडलैंप भी शामिल होगा जो दूसरे Honda मोटरसाइकिलों की तरह शार्प दिखेगा। वहीं इसकी सीट सेटअप स्प्लिट होगी, जो उसकी व्यावहारिकता को बढ़ाएगी।

ये भी पढ़ें- 380 शब्दों में समझें Skoda Slavia की पूरी कहानी, मिलेगी माइलेज की जानकारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Honda मोटरसाइकिल को लेकर उम्मीद है कि यह Honda Unicorn के आधार पर ही तैयार की गई है। इसमें यूनिकॉर्न की तरह 162 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन होगा, लेकिन इसे अलग तरह से ट्यून किया जाएगा। यह अधिक पॉवर और टॉर्क पैदा कर सकती है। लॉन्च होने पर यह बाजाज पल्सर 150, यामाहा एफजेड-फाई, और टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 को भी टक्कर दे सकती है।

बता दें कि 160 सीसी सेगमेंट में Honda अपनी पकड़ मजबूत कर सकती है, क्योंकि Honda Unicorn की बिक्री चार्ट में हाई स्तर पर बढ़ोतरी हो रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह सेगमेंट ग्राहकों के लिए बहुत मांगी जा रही है और Honda का नया मॉडल इसको लेकर अपनी अच्छी पकड़ बना सकता है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।