15 अगस्त तक Ola S1 Air को 1.1 लाख रुपये की कीमत पर कर बुक कर उठाएं फ़ायदा, बाद भी दाम में होगी बढ़ोतरी

ola s1 air

Ola Electric ने Ola S1 Air को लॉन्च करने के लिए हाल ही में ग्राहकों से बुकिंग शुरू कर दी है। यह Ola S1 Pro का एक अधिक किफायती वर्जन है और कुछ फीचर्स भी कम किए गए हैं। इसे अपडेटेड डिजाइन दिया गया है लेकिन समग्र स्टाइल वही रहती है।

Ola Electric के सीईओ भाविश अग्रवाल ने रविवार को एक ट्वीट में घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि ईवी निर्माता ने भारी मांग के बाद सभी ग्राहकों के लिए Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को 1.1 लाख रुपये तक बढ़ा दिया है। यह ऑफर 15 अगस्त तक उपलब्ध है।

जानकारी के अनुसार अब Ola S1 Air को 15 अगस्त 2023 तक 1.1 लाख रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। पहले बुकिंग करने वाले ग्राहकों को यह स्कूटर 1.09 लाख रुपये में मिलता था। आपको इसके अलावा ₹10,000 खर्च करने पड़ सकते हैं, अगर आप अब बुकिंग करते हैं। Ola Electric को उम्मीद है कि इस नवीनतम घोषणा के साथ वे S1 Air के लिए अधिक ग्राहकों को हासिल करेंगे।

ये भी पढ़ें- Tata Nexon ev को पछाड़कर सेल्स में आगे निकली ये कार, कीमत मात्र 8.69 लाख रुपये से शुरू

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़ Ola S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर टीवीएस आईक्यूब और आगामी Ather 450S को चुनौती देने की क्षमता रखता है, जो 3 अगस्त को लॉन्च होने वाले हैं। यह स्कूटर Ola S1 Pro के मूल सिल्हूट को बरकरार रखते हुए टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन शॉक के साथ आता है और ये दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक से लैस है। इसमें नए नियॉन ग्रीन पेंट स्कीम और व्यावहारिक ग्रैब रेल भी है। यह स्कूटर एक प्लेटफॉर्म पर आधारित है जो कि Ola S1 Pro के बराबर ही है।

जानकारी के मुताबिक़ ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक 3 kWh बैटरी पैक मिलते हैं, जो एक बार चार्ज करने पर 125 किमी तक की रेंज प्रदान करता है। इसमें 4.5 किलोवाट हब मोटर है जो 6 बीएचपी की अधिकतम पॉवर जेनरेट करता है, इससे स्कूटर महज़ 3.3 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार प्राप्त कर सकता है। वही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकता है।

Latest Post-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।