लॉन्च से पहले शो-रूम में दिखी Honda Elevate, फीचर्स देख जाएगे सीधा हनीमुन

honda-elevate

होंडा जल्द ही भारत में अपनी Elevate को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले ही इस कार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह दावा किया जा रहा है की ये होंडा Elevate है। आपके जानकारी के लिए बता दें की भारत में इस एसयूवी को 6 जून को लॉन्च किया जाना है। सामने से गाड़ी थोड़ी MG की Astor की याद दिलाती है। तो वहीं पीछे से आपको थोड़ी सी Grand Vitara की झलक देखने को मिलेगी। इस एसयूवी को लेकर पिछले कई महीनों से मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा था की ये एसयूवी सीधा Toyota Innova को टक्कर देगी। लेकिन वीडियो में दी गई जानकारी के अनुसार ऐसा नहीं होगा।

इस एसयूवी का सीधा मुकाबला Maruti Suzuki Grand Vitara, Hyundai Venue, Maruti Suzuki Brezza, Hyundai Creta, Tata Nexon जैसी कारों से होगा। तो अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको इस एसयूवी के बारे में सारी डिटेल्स बताते है। लेकिन उससे पहले अगर आपको जानकारी जल्दी में चाहिए तो नीचे दिए गए वीडियो को देख सकते है।

ये भी पढ़े: लॉन्च के 10 महीने बाद लीक हुए Toyota Urban Cruiser Hyryder के ये फीचर्स! नहीं…

ये जरूर पढ़े: जापान रवाना हुई Honda Elevate, 6 जून को मुंबई में करेगी लैंड, इंजन वहीं भूल…

https://www.youtube.com/watch?v=o0E2IkFGARU

Honda Elevate इंजन

इस कार में आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलने वाला है। जो आपको 105ps की पावर और 127NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। ये पावर इंजन का है वहीं अगर मोटर के पावर की बात करें तो आपको 96ps की पावर और 253NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Honda Elevate फीचर्स

बात करें इस कार में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें सनरूफ, वायरलेश चार्जिंग, ऑटोमेटीक सीट, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, क्रूज कंट्रोल, Blind Spot Detection, एसी, ABS, EBD, फ्यूल गेज, इंजन इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर, USB पोर्ट, 12 वोल्ट का चार्जिंग सौकेट, ड्राइव मोड बटन, कप होल्डर, जैसी फीचर्स शामिल है।

Honda Elevate कीमत

कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत 9 लाख से 16 लाख के बीच हो सकती है। तो अगर आपका बजट इतना है तो ये आपके लिए बिल्कुल ही परफेक्ट कार साबित होगी।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।