S-Presso के इस अवतार को देख मारुती को भी आया चक्कर, फाचर्स के मामले में सबकी बाप

modified-s-presso

अब अधिकतम लोग गाड़ियां खरीदने के साथ ही उसे मॉडिफाई करवाना शुरू कर देते हैं। हमें इनरनेट पर कई सारी ऑफ रोड मॉडिफाईड गाड़ियां देखने को मिल जाती है, लेकिन अगर आपको Maruti S-Presso जैसी सस्ती कार भी इस ट्रेंड में शामिल दिख जाए तो फिर बात ही अलग है। इंटरनेट पर काफी रिसर्च करने पर हमें एक तगड़ी मॉडिफाईड Maruti S-Presso देखने को मिली है। इसके सिर्फ इंटीरियर और एक्सटीरियर में बदलाव किया गया है, जबकि इसके इंजन के साथ कोई छेरखानी नहीं की गई है।

आगे इस खबर में हम आपको विस्तार से इसके ओरिजनल इंजन के साथ मॉडिफाईड इंटीरियर और एक्सटीरियर के बारे में बताएंगे। बता दें, Maruti S-Presso के कई सारे मॉडिफाईड मॉडल मिले हैं, लेकिन हम आपको सिर्फ एक के बारे में बताने जा रहें हैं।

Maruti S-Presso मॉडिफाईड इंटीरियर

modified-s-presso

इस कार के इंटीरियर में खासा बदलाव नहीं किया गया है। सिर्फ इसके सीटों की कलर काले से भुरे में बदल दी गई है साथ ही इसमें आर्म रेस्ट, आर्टिफिशियल लाइट, और सोनी के 3D स्पीकर्स जैसी कुछ नई चीजें जोड़ी गई है। वहीं, ड्राइवर के लिए इसमें टच स्क्रीन डिस्पले भी जोड़ी गई है।

ये भी पढ़े: Splendor के नए अवतार को देख लड़कियों को आई Boyfriend की याद, फीचर्स देख लड़को ने कहा इस बार नहीं..

Maruti S-Presso एक्सटीरियर मॉडिफाईड

Maruti S-Presso के एक्सटीरियर में ठीक ठाक बदलाव देखा जा सकता है। इसके बॉडी पर पेंट के जगह स्टिकरिंग की गई, जो देखने में काफी बढ़िया लग रही है। साथ ही इसके चारों टायरों को भी बदल दिया गया है, ता कि कार में थोड़ी ओर ग्राउंड क्लीयरेंस देखने को मिल जाए। आगे इसके लाइटों के मॉहल को भी बदल कर इसमें एलईडी लाइट्स लगा दी गई है।

modified-s-presso

Maruti S-Presso की इंजन

मारूती सुजुकी की इस कार में आपको 998 cc की इंजन दी जाती है, जो कि 55.92 – 65.71 Bhp की पावर देने में सक्षम है। यह कार आपको डीजल इंजन के साथ ही सीएनजी वेरिएंट में भी देखने को मिल जाती है। बता दें, कंपनी इसे मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में मुहाया करवाती है।

modified-s-presso

Maruti S-Presso की कीमत

इस कार की एक्स शोरूम कीमत 4 लाख 26 हजार रुपये से शुरु होकर 6 लाख 12 हजार रुपये तक जाती। वहीं, अगर आपको मॉडिफाईड कार लेनी है तो आप पुराने कार विक्रेता से संपर्क सांझ सकते हैं। बता दें , यहां इस कार की कीमत लगभग 4 लाख 30 हजार से शुरू हो जाती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।