Honda BR-V Update की तस्वीरों ने मचाया ग़दर, पाकिस्तान की लड़कियों ने कहा wow

honda-br-v

Honda BR-V Update: कुछ साल पहले होंडा मोटर कंपनी ने अपना एक कॉन्पैक्ट एसयूवी BR-V लॉन्च किया था। जिसे तब ग्राहक द्वारा उतना पसंद नहीं किया गया था। लेकिन अब ऐसा खबर आ रहा है कि काफी सारे ऐसे ग्राहक है जिन्हें यह गाड़ी दोबारा से नए वेरिएंट के साथ चाहिए और यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी जल्द अपने ग्राहकों के  इस डिमांड को पूरा करने पर विचार कर रही है। यानी कि होंडा मोटर कंपनी के सूत्रों का मानना है कि होंडा एक नए कॉन्पैक्ट एसयूवी पर काम कर रहा है।

हालांकि, आपको बता दे इसको लेकर के होंडा मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों का मानना है कि एक बार इसका डिजाइन फाइनल हो जाए फिर कंपनी आधिकारिक तौर पर भी इस खबर की पुष्टि करेगी।

फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको होंडा मोटर कंपनी द्वारा लॉन्च की जाने वाली इस कॉन्पैक्ट एसयूवी में आने वाले तमाम चीजों के बारे में बताएंगे, जो कि सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट के द्वारा बतायां जा रहा है। इसके साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का यह भी मानना है कि कंपनी अपने इस एसयूवी को 2025 के जनवरी महीने में लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 385 शब्दों में समझे Maruti Eeco 2024 का एंट्री प्लान

Honda BR-V Update का इंजन

फिलहाल कंपनी के सूत्रों का मानना है कि होंडा अपने इस एसयूवी में मेहज आपको एक पेट्रोल इंजन ऑप्शन दे सकता है। जो कि 1428 cc के इंजन से लैस हो सकती है। साथ ही इस एसयूवी में आपको सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया जा सकता है।

Honda BR-V Update की माइलेज

माइलेज को लेकर के कुछ मीडिया रिपोर्ट द्वारा कहा जा रहा है कि यह एसयूवी भारतीय सड़कों पर लगभग 12 से 15 kmpl की माइलेज दे सकती है। और इसमें आपको लगभग 50 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा सकता है।

Honda BR-V Update की फीचर्स

फीचर्स को लेकर के कंपनी के सूत्रों का मानना है कि इस एसयूवी में होंडा सनरूफ, मोबाइल कनेक्टिविटी, नेवीगेशन, 9 इंच एलइडी डिस्प्ले और एलईडी हेडलाइट जैसी फीचर्स दे सकती है।

Honda BR-V Update की कीमत

कीमत की बात की जाए तो फिलहाल कयास लगाया जा रहा है कि इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 12 लाख रुपए हो सकती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।