अब तो TVS Heavy Duty 2024 पर हाथी भी सवारी कर सकती है? अभी तो सिर्फ…

tvs-heavy-duty-2024

TVS Heavy Duty 2024: सामान ढोने वाली मोटरसाइकिल या फिर कहले सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली मोटरसाइकिल इन दोनों ही चीजों में नंबर वन पर आती है टीवीएस मोटर कंपनी की हैवी ड्यूटी (TVS Heavy Duty 2024). आज इस छोटी (Heavy Duty) सी बाइक के बारे में हम आपको इसलिए बताने जा रहे हैं क्योंकि कंपनी के कई सूत्रों का कहना है कि टीवीएस अपने इस छोटी बाइक को दोबारा से नए अवतार में लॉन्च करने पर विचार कर रहा है।

कहा जा रहा है कि इस नए अवतार वाले बाइक में आपको एक हैवी इंजन पावर के साथ ही काफी सारे आधुनिक फीचर्स और नए डिजाइन भी देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, आपको बता दे टीवीएस मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक इसको लेकर के किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि इसके डिजाइन का काम पूरी तरीके से समाप्त हो चुका है, जिसे जल्द ही ग्राहकों के साथ साझा किया जा सकता है।

यह भी कहा जा रहा है की डिजाइन साझा करने के बाद कंपनी इस बाइक के लॉन्चिंग डेट की भी घोषणा करेगी। फिलहाल कयास लगाया जा रहा है कि साल 2024 के मार्च या अप्रैल महीने में इसे लॉन्च किया जा सकता है। और यह भी कहा जा रहा है कि टीवीएस के इस मिनी बाइक को लगभग 80,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Honda BR-V Update की तस्वीरों ने मचाया ग़दर, पाकिस्तान की लड़कियों ने कहा wow

डिजाइन कैसा होगा

कंपनी के सूत्रों की माने तो कहा जा रहा है कि इसका डिजाइन मौजूदा हेवी ड्यूटी के मुकाबले काफी अलग होने वाला है। इसे एक अलग प्लेटफार्म पर डिजाइन किया गया है। और इसमें आपको तमाम तरीके की नई चीजे जैसे की एलइडी हैडलाइट और एलईडी बैक लाइट देखने को मिल सकती है।

कैसा होगा इस मिनी बाइक का इंजन

फिलहाल सूत्रों का कहना है कि टीवीएस मोटर कंपनी के इस मिनी बाइक में आपको लगभग 99 cc का इंजन पावर दिया जा सकता है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि इस इंजन पावर के साथ यह बाइक करने का भाग 70 से 80 kmpl की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। आपको बता दे कि अभी भी इस मिनी बाइक को इसके माइलेज के लिए काफी जाना जाता है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।