Honda Amaze New Model: अब क्या चाहिए Bro, सीधे दिलों को बस में करने आ…

honda-amaze-new-model

Honda Amaze New Model: फिलहाल होंडा मोटर कंपनी के सिर्फ एक सेडान कार, Honda City ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि कंपनी की दूसरी सेडान कार, Honda Amaze को होंडा एक नया अवतार के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च करने पर विचार कर रही है।

हालांकि, इसको लेकर के होंडा मोटर कंपनी ने अभी तक किसी प्रकार की कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी है। लेकिन आपको बता दे कि पिछले कई दिनों से तमाम मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह बात कही जा रही थी कि होंडा अमेज अब न्यू मॉडल (Honda Amaze New Model) में देखने को मिल सकता है।

वहीं, आगे सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए मॉडल के साथ ही सेडान कार में और भी तमाम तरीके की बदलाव देखने को मिल सकती है। जिसके तहत आधुनिक फीचर्स, नए फंक्शंस और काफी सारे स्पेसिफिकेशंस दिए जा सकते हैं। आपको बता दे कि फिलहाल इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर के किसी प्रकार का कोई भी कंफर्मेशन नहीं आ पाया है। लेकिन कहा जा रहा है कि इसे साल 2025 तक लॉन्च कर दिया जा सकता है। फिलहाल आगे की खबर में हम आपको इस कार में मिलने वाले तमाम चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 150km रेंज के साथ आ गई Hero Electric Optima V इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत मात्र 80 हजार

इंजन पावर

Honda Amaze कि इस नए मॉडल के कार में आपको एक पेट्रोल और एक सीएनजी इंजन देखने को मिल सकता है। जो की 1495cc और 1497cc का हो सकता है। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि इस कार में लगभग 400 लीटर का बूट स्पेस दिया जा सकता है और इसमें 6 लोगों के बैठने की क्षमता हो सकती है।

नए और आधुनिक फीचर्स

कुछ नए और आधुनिक फीचर्स के अंतर्गत होंडा मोटर कंपनी के इस नए सेडान कार (Honda Amaze New Model) में आपको बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ, वेंटीलेटर सीट्स, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, स्टीयरिंग व्हील, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और व्हील कवर जैसी चीजे दी जाती है।

कीमत क्या होगी

फिलहाल इसकी कीमत को लेकर के कहा जा रहा है कि सूत्रों की माने तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 7 लाख रुपए हो सकती है। हालांकि इसकी कीमत में बाद में आपको बदलाव देखने को मिल सकता है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।