BMW G310R की बैंड बजाने आ गई Hero XF3R, फीचर्स देख लड़कियां कहेगी Long Drive पर चले

hero-xf3r

भारत की बाइक निर्माता कंपनी हीरो अपनी नई बाइक Hero XF3R पर काम कर रही है। बता दें की कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस बाइक को अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक को पहली बार साल 2016 के ऑटो एक्सपो में देखा गया था, और तभी से इसके लॉन्चिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे है। हालांकि कंपनी ने इस बाइक को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। माना जा रहा है की अगर ये बाइक भारत में लॉन्च होती है तो इसकी कीमत 2 लाख के आसपास होगी।

बात करें बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो इस बार आपको बाइक में कई एडवांस फीचर्स मिल सकते है। वहीं दूसरी तरफ इस बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी मिलने की अनुमान लगया जा रहा है।

Hero XF3R इंजन

इस बाइक में आपको 300cc का इंजन मिलेगा जो 28bhp की पावर और 35NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। ये बाइक 6 स्पीड गियर मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आएगी। बाइक के फ्रंट में USD Telescopic Fork और रियर में adjustable monoshock मिलने वाला है।

Hero XF3R फीचर्स

इस बाइक में आपको पहले के मुकाबले कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, इंजन इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज, डिजिटल फ्यूल इंडिकेटर, ट्रैक्शन कंट्रोल, ABS, क्रूज कंट्रोल, आदि जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: 90 के माइलेज के साथ धमाका करने आ रही है Hero Hf Deluxe 135, फीचर्स देख आपका…

Hero XF3R माइलेज

बात करें इस बाइक के माइलेज की तो 30 से 35kmpl का माइलेज मिल सकता है। बता दें की इस बाइक के माइलेज की जानकारी ARAI से लिया गया है। इस बाइक में आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा।

इन बाइक्स से होगी सीधी टक्कर

इस बाइक के लॉन्च होते ही इसका सीधा मुकाबला KTM Duke 390, Bajaj Dominor 250, Mahindra Mojo, BMW G310R, Suzuki Gixxer 250, Bajaj Pulsar F250 और Benelli TNT 300 से होगी।

कब होगी लॉन्च

इस बाइक को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ये माना जा रहा है की Hero XF3R को कंपनी अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है। अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।