आ गई बिना चाभी वाली Hero Splendor 135, आपके आवाज से होगी स्टार्ट देगी 70 का माइलेज

hero-splendor-135

Hero जल्द ही अपनी नई बाइक Hero Splendor 135cc को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बाइक को लेकर आए दिन कई मीडिया रिपोर्ट सामने आ रही जिसमें यह दावा किया जा रहा है की इस बाइक को कंपनी द्वारा सबसे पहले अफ्रीका में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी तक कंपनी के तरफ से इसके भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। लेकिन ऑटो खबरी के सूत्रों ने यह जानकारी दी है की इस बाइक को भारत में Hero फरवरी 2024 में लॉन्च करेगी। माना ये भी जा रहा है की इस बार Splendor 135 में आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज इस खबर में हम आपको Splendor 135 के बारे में सारी डिटेल देने वाले है।

Hero Splendor 135 कीमत

कीमत की बात करें तो अभी तक कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन हाल में आई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इसकी कीमत 1 लाख 10 हजार के आस-पास होने वाली है।

Hero Splendor 135 फीचर्स

Hero इस बार अपने नए बाइक में कई शानदार फीचर्स देने वाली है। जिसमें डिजिटल डिस्पले, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज, स्टैंड अलार्म, USB पोर्ट, हेलमेट इंडिकेटर जैसे फीचर्स मिलने वाले है। आपको बता दें की इस बाइक में खास टेक्नोलॉजी का इस्तमाल किया गया है। मतलब अब आपको बाइक को चलाने के लिए चाभी की जरूरत नहीं होगी बल्कि ये आपके आवाज से स्टार्ट हो जाएगी।

ये भी पढ़े: Honda ने लॉन्च की अपनी पहली CNG वाली सेडान कार, किसी 5 सितारा होटर से कम नहीं है ये Honda City CNG

Hero Splendor का इन बाइक्स से होगा सीधा मुकाबला

आपको बता दें की कंपनी इस बाइक को 135cc इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है। जिसका साफ मतलब है की ये Honda Sp125, Bajaj Pulsar 135, TVS Raider,KTM Duke 125, Yamaha MT125,Bajaj Pulsar 125 जैसे बाइक्स के लिए काल बन कर लॉन्च होने वाली है।

Splendor 135 का माइलेज भी होगा बेमिसाल

बात करें इस बाइक के माइलेज की तो अभी तक जो जानकारी सामनें आई है उसके अनुसार SPLENDOR 135cc 1 लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकेगी।

LATEST POSTS:-