Honda Sp 125 की बैंड बजाने आ रही है Hero Passion 125, देगी 90 का…

hero-passion-125

आए दिन बाइक बनाने वाली कंपनिया अपने मोटरसाइकिल्स में कुछ न कुछ बड़े बदलाव करती रहती है। इसी सिलसिले में Hero भी अपनी Passion को नए अवतार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। आपको बता दें की इस बाइक में सबकुछ बदला गया है रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इसके इंजन को भी बदला जाएगा। अपने ग्राहको के लिए हीरो आए दिन कुछ ना कुछ नए-नए अपडेट लाती रहती है लेकिन किसी को ये अंदाजा नहीं था की इस बार पूरी बाइक को ही चेंज कर दिया जाएगा। आमतौर पर भारत में यह देखने को मिलता है की लोग कम दाम और ज्यादा फीचर्स वाली बाइक को लेना पसंद करते है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इस बाइक को लेकर कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है लेकिन ये माना जा रहा है की कंपनी इस बाइक को दिवाली पर लॉन्च कर सकती है। आइए आपको इस बाइक के बारे में सारी डिटेल्स बताते है।

Hero Passion 125 फीचर्स

बात करें इस बाइक के फीचर्स की तो इस बाइक में आपको 124.8सीसी का दमदार पेट्रोल इंजन मिलेगा जो की 18bhp की पावर जेनेरेट करने में सक्षम होगा। वहीं दूसरी तरफ इस बाइक में कई शानदार फीचर्स दिए गए है जो इस बाइक को और भी आधुनिक बनाते है। जहां पहले सिंपल मीटर आता था तो वहीं इस बार आपको डिजिटल मीटर देखने को मिलने वाला है जिसमें रियल टाइम माइलेज, Navigation की डिटेल्स, फ्यूल मीटर, आदि जैसे फीचर देखने को मिलेगे। कई रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया जा रहा है की इस बाइक में एक ऐसा फीचर होगा जिससे अगर आप चाहे तो 100 मीटर की दूरी से लॉक कर सकेगे। सिर्फ इतना ही नहीं इसके आपको लाइव लोकेशन भी मिलने वाला है।

ये भी पढ़े: तीन महीने में Hero लॉन्च करने जा रहा पांच नए मॉडल, Karizma के साथ दो अन्य बाइक

अगर आप बाइक को कहीं लगा कर भूल जाते है तो उस परिस्थिति में आपके स्मार्टफओन में अपने बाइक का लास्ट लोकेशन भई देख सकते है। बात करें इसके माइलेज की तो अभी तक कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बाइक 60 तक का माइलेज देने में सक्षम होगी। तो अगर आप भी बाइक लेने की सोच रहे है तो आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए क्या पता ये बाइक आपके लिए लक्की साबित हो। नोट: इस खबर में दी गई सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है इसकी पुष्ठी ऑटो खबरी नहीं करता है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।