Hero Passion Pro Sports के डिजाइन को देखते ही KTM ने लिया U-Turn, कीमत मात्र 1.5 लाख

passion-sports

भारत की बाइक निर्माता कंपनी Hero जल्द ही अपनी नई बाइक Passion Pro Sports को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस बार कंपनी Passion Pro Sports को Bajaj Pulsar और KTM Duke जैसी बाइक को टक्कर देने के लिए लॉन्च कर रही है। हालांकि हीरो के तरफ से इस बाइक को लेकर कोई भी सूचना नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी के हमारे सूत्रों ने बताया है की पहले इस बाइक को Auto Expo 2024 में पेश किया जाएगा और फिर होली में इसको ग्राहकों के लिए लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इस बार Passion Pro Sports में कमाल के आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इस बाइक के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

Hero Passion Pro Sports की कीमत

आपको बता दें की Hero इस बाइक को कम कीमत में ही लॉन्च करने वाली है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार कंपनी 150cc सेगमेंट में अपना कब्जा जमाना चाहती है जिसके चलते ज्यादा फीचर्स के साथ कम कीमत में लॉन्च करने पर लोगों को Passion Pro Sports बाइक पसंद आएगी। रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक को कंपनी भारत में 1.5 लाख में पेश कर सकती है।

ये भी पढ़े: आ गई नई 115cc वाली Hero Splendor plus, देखते ही लोग बोले “देखन में छोट है बाकी घाव करें गंभीर”

Passion Pro Sports माइलेज

Passion Pro Sports बाइक कंपनी के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है, इसमें कोई दो राय नहीं है। ज्यादा फीचर्स ज्यादा इंजन पावर के साथ माइलेज भी कमाल का मिलने वाला है। ऑटो खबरी के सूत्रों की मानें ये बाइक 149cc के इंजन के साथ 70 का माइलेज देने वाली है।

Hero Passion Pro Sports फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी Hero Passion Pro Sports बाइक सबको चने चबवाने वाली है। बता दें की मात्र 1.5 लाख में आपको Harley Davidson बाइक वोले फीचर्स मिलने वाल है। अब इससे अंदाजा लगाया जा सकता है की Hero क्या कुछ करने वाली है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।