मई में सबके पसीने छुड़ाने आ रही Simple One Electric Scooter, जर्मन फीचर्स…

simple-one-electric-scooter

आए दिन भारतीय बाजार में नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे है। जहां पहले गिनी-चुनी ही कंपनिया इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाया करती थी वहीं आज के वर्तमान समय में रोज नए-नए स्टार्टअप कंपनियां सामने आ रही है। बता दें, जल्द ही एक स्टार्टअप अपनी नई और मोस्ट अवेटेड इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple One Electric Scooter लॉन्च करने वाली है। वहीं, इस स्कूटर का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, आए दिन इस स्कूटर की तस्वारें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इतने दिनों के इंतजार के बाद आखिर उस दिन का ऐलान कंपनी ने कर दिया है जिस दिन Simple One Electric Scooter लॉन्च होने वाली है।

माना जा रहा है की इसके लॉन्च होते ही इसका सीधा असर OLA जैसी बड़ी कंपनियों पर पड़ेगा। वहीं, इस स्कूटर को भारत में 23 मई को लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बुकिंग के 2 महीने के बाद ही स्कूटर की डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी। इस स्कूटर में आपको कई सारे एडवांस फीचर्स मिलने वाले हैं जो अभी तक किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को नहीं मिला है। बता दें, ये पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर होगी जो एक फुल चार्ज में 300 किलोमीटर तक की सफर तय कर पाएगी।

ये भी पढ़े: इंतजार खत्म लॉन्च हुई Electric Ambassador कार, दुबई वाले फीचर्स से…

Simple One Electric Scooter फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें आपको ओला के तर्ज पर बड़ा स्क्रिन मिलने वाला है जिसपर आप अपने स्कूटर की सारी जानकारी देख पाएंगे। वहीं दूसरी तरफ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, स्मार्टवाच कनेक्टिविटी, डिजिटल मीटर, बैटरी रेंज इंडिकेटर, शामिल है। आपको बता दें की इस स्कूटर को बनाने के लिए कंपनी ने पहले इसका प्रोटोटाइप बनाया था। आमतौर पर आज के वर्तमान समय में जो स्कूटर मार्केट में उपलब्ध है उन सबका डिजाइन एक जैसा ही होता है। लेकिन बात करें Simple One की तो इस स्कूटर के डिजाइन को युवा काफी पसंद कर रहे है।

वहीं, इसके कीमत के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा माना जा रहा है की इसकी कीमत 1 लाख रुपये से लेकर 1.50 लाख रुपये तक होने वाली है। तो अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा और इंतजार करना चाहिए क्या पता कुछ अच्छा और सबसे अलग स्कूटर आपका इंतजार कर रहा हो।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।